IND vs AUS: दूसरे टी20 मैच में भुवनेश्वर कुमार का पत्ता कटना तय! ये खतरनाक खिलाड़ी ले सकता है जगह
Advertisement

IND vs AUS: दूसरे टी20 मैच में भुवनेश्वर कुमार का पत्ता कटना तय! ये खतरनाक खिलाड़ी ले सकता है जगह

India vs Australia, 2nd T20 Match: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े विलेन साबित हुए. भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 52 रन लुटा दिए थे. भुवनेश्वर कुमार को इस दौरान एक विकेट भी नहीं मिला. पहले टी20 मैच में भुवनेश्वर कुमार की खूब धुनाई हो रही थी.

IND vs AUS: दूसरे टी20 मैच में भुवनेश्वर कुमार का पत्ता कटना तय! ये खतरनाक खिलाड़ी ले सकता है जगह

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज शाम 7 बजे से नागपुर में खेला जाएगा. टीम इंडिया के लिए ये मैच 'करो या मरो' का होगा. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से मोहाली में पहला टी20 मैच हार चुकी है, जिसके बाद अब उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगर ये टी20 सीरीज जीतनी है, तो नागपुर और हैदराबाद में लगातार दूसरा और तीसरा टी20 मैच जीतना होगा.   

दूसरे टी20 मैच में भुवनेश्वर कुमार का पत्ता कटना तय!

भुवनेश्वर कुमार अब ज्यादातर मैचों में टीम इंडिया के लिए हार का कारण बन रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में भी भुवनेश्वर कुमार अपनी फ्लॉप गेंदबाजी की वजह से टीम इंडिया को मैच हरवा चुके हैं. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से भुवनेश्वर कुमार को बाहर कर देंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े विलेन साबित हुए. भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 52 रन लुटा दिए थे. भुवनेश्वर कुमार को इस दौरान एक विकेट भी नहीं मिला. पहले टी20 मैच में भुवनेश्वर कुमार की खूब धुनाई हो रही थी. ऐसी लचर गेंदबाजी के बाद अब भुवनेश्वर कुमार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में मौका मिलना लगभग नामुमकिन है.

ये खतरनाक खिलाड़ी ले सकता है भुवनेश्वर कुमार की जगह 

दूसरे टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा भुवनेश्वर कुमार की जगह तेज गेंदबाज दीपक चाहर को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि भुवनेश्वर कुमार की घटिया गेंदबाजी का खामियाजा टीम इंडिया हाल ही में एशिया कप में भी भुगत चुकी है. भुवनेश्वर कुमार की खराब गेंदबाजी के कारण ही भारत इस साल एशिया कप के फाइनल में जगह बनाने में नाकाम रहा था.

धारदार स्विंग गेंदबाजी में माहिर ये खिलाड़ी 

दीपक चाहर ने टीम इंडिया के लिए 9 वनडे और 21 T20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 15 और 26 विकेट झटके हैं. दीपक चाहर पॉवरप्ले में अपनी धारदार स्विंग गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. दीपक चाहर नई गेंद से विकेट लेने में माहिर हैं. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन:

रोहित शर्मा (कप्तान)
केएल राहुल 
विराट कोहली
सूर्यकुमार यादव
हार्दिक पांड्या
दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर)
अक्षर पटेल
आर अश्विन
हर्षल पटेल
दीपक चाहर
जसप्रीत बुमराह

Trending news