IND vs AUS: रोहित-विराट के आने के बाद ऐसी होगी भारत की Playing 11, AUS का 3-0 से सफाया पक्का!
Advertisement

IND vs AUS: रोहित-विराट के आने के बाद ऐसी होगी भारत की Playing 11, AUS का 3-0 से सफाया पक्का!

India vs Australia: तीसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या जैसे बड़े खिलाड़ियों की एंट्री होगी. राजकोट का विकेट भी इंदौर की तरह हाईस्कोरिंग होगा. आइए एक नजर डालते हैं कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में भारत किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगा.

IND vs AUS: रोहित-विराट के आने के बाद ऐसी होगी भारत की Playing 11, AUS का 3-0 से सफाया पक्का!

India vs Australia, 3rd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला बुधवार 27 सितंबर को राजकोट में खेला जाएगा. टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो वनडे मैच जीतकर सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना रखी है. भारतीय टीम पहले ही ये सीरीज जीत चुकी है. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे मैच टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप की बेस्ट तैयारी के लिए बहुत बड़ा मौका है. तीसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या जैसे बड़े खिलाड़ियों की एंट्री होगी. राजकोट का विकेट भी इंदौर की तरह हाईस्कोरिंग होगा. आइए एक नजर डालते हैं कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में भारत किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगा.  

ओपनिंग जोड़ी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन ओपनिंग के लिए उतरेंगे. रोहित शर्मा और ईशान किशन शुरुआती 10 ओवरों में जमकर रन लूटने में माहिर हैं. ऑस्ट्रेलिया को राजकोट में रोहित शर्मा और ईशान किशन का रौद्र रूप देखने को मिल सकता है.    

मिडिल ऑर्डर 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली नंबर-3 पर बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे. नंबर-4 पर विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच की प्लेइंग इलेवन में सूर्यकुमार यादव को नंबर-5 पर उतारा जाएगा.

ऑलराउंडर

टीम इंडिया के उपकप्तान हार्दिक पांड्या बतौर ऑलराउंडर प्लेइंग इलेवन में नंबर 6 पर बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे, जबकि स्पिन ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा नंबर 7 पर बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे.

स्पिन गेंदबाज

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में स्पेशलिस्ट स्पिनर के तौर पर रविचंद्रन अश्विन को मौका मिलना तय है.

तेज गेंदबाज 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन में जगह दी जाएगी.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए भारत की संभावित Playing XI

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज.

Trending news