IND vs AUS: मैच हारने के बाद भी इस प्लेयर के फैन हुए कप्तान Aaron Finch, कहा-विस्फोटक बैटिंग में माहिर
Advertisement
trendingNow11365655

IND vs AUS: मैच हारने के बाद भी इस प्लेयर के फैन हुए कप्तान Aaron Finch, कहा-विस्फोटक बैटिंग में माहिर

India vs Australia 3rd T20: भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टी20 मैच में धमाकेदार अंदाज में हरा दिया है. मैच हारने के बाद भी ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने अपनी टीम के एक खिलाड़ी जमकर तारीफ की है. 

Twitter

Australia Captain Aron Finch: भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टी20 मैच में 6 विकेट से हरा दिया. इसी के साथ टीम इंडिया ने सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली. दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा और अक्षर पटेल ने कमाल का खेल दिखाया. मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ की. 

इस खिलाड़ी की तारीफ की 

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने कहा कि लंबे शॉट खेलने में माहिर टिम डेविड बहुमुखी प्रतिभा का धनी खिलाड़ी है और वह टी20 वर्ल्ड कप के लिए उनकी टीम को बल्लेबाजी विकल्प प्रदान करता है. सिंगापुर में जन्मे डेविड अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं. उन्होंने मोहाली में पहले टी20 में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से डेब्यू किया था. 

धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर 

आरोन फिंच ने कहा, ‘टिम डेविड दुनिया भर की विभिन्न प्रतियोगिताओं में दिखाई गई अपनी फॉर्म को टीम से जोड़ता है. वह बल्लेबाजी क्रम में विभिन्न स्थानों पर खेलने में सक्षम है. मैं जानता हूं कि उसने पाकिस्तान सुपर लीग में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी की थी ,जबकि अन्य टूर्नामेंट में उसने पांचवें या छठे नंबर पर बल्लेबाजी की.’

मिडिल ऑर्डर में बने हैं टीम की अहम कड़ी 

उन्होंने कहा,  ‘इसलिए हम उसे वास्तव में बहुमुखी प्रतिभा का धनी खिलाड़ी मानते हैं और एक ऐसे खिलाड़ी के रूप में उसे देखते हैं जो किसी भी क्रम में बल्लेबाजी कर सकता है.’ फिंच ने कहा, ‘उसके लिए हालांकि निचले मध्यक्रम में उतरना ही आदर्श होगा क्योंकि शीर्ष क्रम के हमारे बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. 

टीम को जीत दिलाने में सक्षम ये खिलाड़ी 

उन्होंने कहा, ‘लेकिन अगर आप वर्ल्ड कप की हमारी टीम पर गौर करो तो उसमें कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो आक्रामक बल्लेबाजी कर सकते हैं जैसे कि मैक्सवेल, स्टोइनिस, डेविड, मैथ्यू वेड और स्टीव स्मिथ. हमारे पास कई विकल्प हैं जो वास्तव में बहुत अच्छा है.’
 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news