Zee Rozgar Samachar

IND VS AUS:ऑस्‍ट्रेलियाई दर्शकों ने की बदतमीजी, लेकिन Tim Paine ने किया कुछ ऐसा, जीता भारतीयों का दिल

नस्ली टिप्पणियों के बाद टिम पेन (Tim Paine) ने टीम इंडिया के पास जाकर बात की. जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने पेन के व्यवहार की प्रशंसा की.

IND VS AUS:ऑस्‍ट्रेलियाई दर्शकों ने की बदतमीजी, लेकिन Tim Paine ने किया कुछ ऐसा, जीता भारतीयों का दिल
(फोटो-twitter)

सिडनी: भारतीय क्रिकेटरों के लिए सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर तीसरे टेस्ट मैच के दौरान नस्ली टिप्पणियों के कारण जहां क्रिकेट समुदाय रोष में है, वहीं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने भारतीयों के पास पहुंचकर दिल जीता.

दर्शकों के एक समूह ने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के लिए नस्ली टिप्पणी की, जिसके कारण कुछ मिनट तक खेल रुका रहा. इसके बाद कुछ दर्शकों को बाहर कर दिया गया और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को माफी मांगनी पड़ी.

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने पेन के व्यवहार की प्रशंसा की.

IND VS AUS: सिराज को गाली दिए जाने पर Virat Kohli को आया गुस्‍सा, जमकर निकाली भड़ास

लैंगर (Justin Langer) ने कहा, ‘यह देखकर अच्छा लगा कि आज जब यह घटना घटी तो टिम उनके (भारतीयों) पास पहुंचे. यह बहुत अच्छा व्यवहार था. क्रिकेट का खेल हमेशा बहुत प्रतिस्पर्धा के साथ खेला जाएगा लेकिन दोनों टीमों की एक दूसरे के प्रति अच्छी भावनाएं हैं और उम्मीद है कि आगे भी ये बनी रहेंगी’.
जब यह घटना घटी तक पेन (Tim Paine) बल्लेबाजी कर रहे थे.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने निराशा जतायी कि इस तरह की घटनाएं दोनों टीमों के बीच सच्ची खेल भावना से खेली जा रही श्रृंखला की छवि खराब कर सकती हैं.

उन्होंने कहा, ‘हमने सीमित ओवरों की दोनों श्रृंखलाओं के दौरान देखा और अब हम टेस्ट श्रृंखला के दौरान इसे देख रहे हैं. श्रृंखला से पहले मेरा इंटरव्यू किया गया था और मैंने कहा था कि यह श्रृंखला पूरी तरह से सच्ची खेल भावना के साथ खेली जाएगी, जिसकी मैं बात कर रहा हूं. मुझे लगता हमने इसे देखा’.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.