IND vs AUS: चौथे टी20 में इस खिलाड़ी के जुड़ते ही दोगुनी हो जाएगी टीम इंडिया की ताकत! खुल गया राज
Advertisement

IND vs AUS: चौथे टी20 में इस खिलाड़ी के जुड़ते ही दोगुनी हो जाएगी टीम इंडिया की ताकत! खुल गया राज

India vs Australia: टीम इंडिया के धाकड़ मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आज रायपुर में होने वाले चौथे टी20 इंटरनेशनल मैच में खेल सकते हैं. वर्ल्ड कप 2023 के बाद श्रेयस अय्यर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले तीन मुकाबलों में आराम दिया गया था.

IND vs AUS: चौथे टी20 में इस खिलाड़ी के जुड़ते ही दोगुनी हो जाएगी टीम इंडिया की ताकत! खुल गया राज

India vs Australia 4th T20I: टीम इंडिया के धाकड़ मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आज रायपुर में होने वाले चौथे टी20 इंटरनेशनल मैच में खेल सकते हैं. वर्ल्ड कप 2023 के बाद श्रेयस अय्यर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले तीन मुकाबलों में आराम दिया गया था. भारतीय टीम में श्रेयस अय्यर के साथी खिलाड़ी लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने कहा कि श्रेयस अय्यर टी20 बल्लेबाज के रूप में अपनी विशेष छाप छोड़ चुके हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के अंतिम दो मैच में उनकी वापसी से बड़ा प्रभाव पड़ेगा.

टीम इंडिया की ताकत होगी दोगुनी!

श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले तीन मैच में नहीं खेले थे. श्रेयस अय्यर ने हाल ही में खत्म हुए वनडे वर्ल्ड कप के 11 मैचों में 530 रन बनाए थे. रवि बिश्नोई ने कहा,‘श्रेयस अय्यर की वापसी से बल्लेबाजी में बड़ा प्रभाव पड़ेगा.श्रेयस अय्यर ने टी20 क्रिकेट में अपनी विशेष छाप छोड़ी है और वर्ल्ड कप में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. सीनियर खिलाड़ी होने के कारण उनके अनुभव का भी हमें फायदा मिलेगा.’ रवि बिश्नोई ने सूर्यकुमार यादव की कप्तानी की भी तारीफ की और कहा कि वह गेंदबाजों को पूरी आजादी देते हैं. 

जीत का बहुत अच्छा मौका

रवि बिश्नोई ने कहा,‘एक कप्तान के रूप में सूर्य भाई आपको पूरी आजादी देते हैं. वह आपको अपने अनुसार फील्डिंग सजाने और गेंद की लेंथ तय करने की पूरी छूट देते हैं. उन्होंने पिछले दो-तीन मैच में शानदार कप्तानी की है.’ भारत के कई सीनियर खिलाड़ियों को इस सीरीज से आराम दिया गया है तथा बिश्नोई ने कहा कि युवा खिलाड़ियों के पास यह मौके का फायदा उठाने और अपनी छाप छोड़ने का अच्छा मौका है. उन्होंने कहा,‘यह दोनों टीम के युवा खिलाड़ियों के लिए शानदार मौका है. ऐसे मौके बहुत कम मिलते हैं जबकि सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जाता है. हमारे पास आराम जीतने का यह बहुत अच्छा अवसर है.’ (PTI से इनपुट)

Trending news