IND vs AUS: रोहित की कप्तानी में एक मैच खेलने को तरसा ये खिलाड़ी, बेंच पर ही निकल गई ऑस्ट्रेलिया सीरीज
Advertisement

IND vs AUS: रोहित की कप्तानी में एक मैच खेलने को तरसा ये खिलाड़ी, बेंच पर ही निकल गई ऑस्ट्रेलिया सीरीज

IND vs AUS 4th Test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी सिर्फ बेंच पर ही दिखाई दिया है. इस खिलाड़ी को सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. 

IND vs AUS: रोहित की कप्तानी में एक मैच खेलने को तरसा ये खिलाड़ी, बेंच पर ही निकल गई ऑस्ट्रेलिया सीरीज

IND vs AUS 4th Test Match: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border–Gavaskar Trophy) में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी प्लेइंग 11 में अपनी जगह बनाने में नाकाम रहा. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया. इस खिलाड़ी ने रोहित शर्मा की कप्तानी में अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है. खास बात ये है कि इस खिलाड़ी ने 10 साल के लंबे इंतजार के बाद टीम इंडिया में वापसी की थी. 

एक मैच खेलने को तरसा ये खिलाड़ी

31 साल के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) को इस सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में अभी तक एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है. आपको बता दें कि बीसीसीआई ने सीरीज के दूसरे मैच से पहले जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) को टीम से रिलीज करने का फैसला किया था, वहीं तीसरे मैच से पहले उन्हें एक बार फिर स्क्वॉड में शामिल किया गया था. जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) इस समय काफी शानदार फॉर्म में है, मगर उन्हें प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिल रही है. 

10 साल बाद टीम में की थी वापसी 

जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) को  बांग्लादेश के दौरे पर भारतीय टेस्ट टीम में जगह मिली थी. उन्होंने 10 साल के बाद भारतीय टीम के लिए कोई टेस्ट मैच खेला था. बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में जयदेव उनादकट ने 50 रन देकर 2 विकेट लिए जबकि दूसरी पारी में उन्हें एक विकेट मिला था. इससे पहले वह साल 2010 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में टीम इंडिया के लिए टेस्ट मैच खेला था. 

रणजी ट्रॉफी में भी रचा इतिहास 

जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) बांग्लादेश के दौरे से लौटते ही रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र की टीम के साथ जुड़ गए थे और दिल्ली के खिलाफ मुकाबला खेला था. इस मैच में  जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने पहले ही ओवर में अपनी हैट्रिक पूरी की और इतिहास रच दिया था. वह रणजी ट्रॉफी के किसी मैच में पहले ही ओवर में हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज थे. जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने भारत के लिए 7 वनडे मैचों में 8 विकेट और 10 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 14 विकेट भी झटके हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news