AUS में बाउंसर से निपटने के लिए क्या है टीम इंडिया का नया प्लान? देखिए वीडियो
Advertisement
trendingNow1787345

AUS में बाउंसर से निपटने के लिए क्या है टीम इंडिया का नया प्लान? देखिए वीडियो

भारत और ऑस्ट्रेलिया 3 वनडे और 3 टी-20 और 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. इस अभियान की शुरूआत 27 नवंबर से शुरू हो रही वनडे सीरीज से होगी.

सिडनी में ट्रेंनिंग के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (फोटो-Twitter/BCCI)

सिडनी: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पिचों पर मिलने वाले उछाल और तेजी से निपटने के लिए नए तरीके आजमा रही है. बीसीसीआई (BCCI) ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को टेनिस रैकेट की मदद से टेनिस गेंद से प्रैक्टिस करा रहे हैं.

  1. केएल राहुल ने की प्रैक्टिस
  2. अश्विन कर रहे हैं मदद
  3. AUS में है बाउंसिंग पिच 

यह भी पढ़ें- एडिलेड में कोरोना की दूसरी लहर, CA ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर किया बड़ा ऐलान

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी करने वाले केएल राहुल सीधी अपने शरीर पर आती गेंदों पर पुल शॉट्स खेलते देखे जा सकते हैं. बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए कहा, 'ये इनोवेशन के लिए कैसा है? अश्विन ने टेनिस का रैकेट लिया और राहुल अपने बल्ले से वॉलीज का सामना कर रहे हैं.'

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर पिचों में अतिरिक्त उछाल और तेजी भारतीय खिलाड़ियों के लिए चिंता का विषय हो सकता है. भारत और ऑस्ट्रेलिया 3 वनडे और 3 टी-20 और 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. इस अभियान की शुरूआत 27 नवंबर से शुरू हो रही वनडे सीरीज से होगी.

इससे पहले भी उपमहाद्वपीय टीमों द्वारा आस्ट्रेलिया में टेनिस गेंद से अभ्यास चलन में रहा है. भारतीय खिलाड़ी हालांकि यहां सीधे यूएई (UAE) से आ रहे हैं जहां कि धीमी पिचों पर उन्होंने आईपीएल खेला था. ऐसे में आस्ट्रेलियाई पिचों को समझने के लिए उन्हें ज्यादा प्रैक्टिस मैच का मौका नहीं मिला है.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news