IND vs AUS: क्या नागपुर में रद्द हो सकता है भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 मैच? बारिश बन रही बड़ी विलेन
Advertisement
trendingNow11364139

IND vs AUS: क्या नागपुर में रद्द हो सकता है भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 मैच? बारिश बन रही बड़ी विलेन

India vs Australia 2nd T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैचों की दूसरा मैच आज (23 सितंबर को) नागपुर के मैदान पर खेला जाएगा. नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में बारिश की संभावना बनी हुई है. 

Twitter

India vs Australia T20 Series: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच नागपुर के मैदान पर खेला जाएगा. टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से पीछे चल रही है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले दूसरे टी20 मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. भारतीय टीम को सीरीज में बने रहने के लिए दूसरा मैच जीतना बहुत ही जरूरी है. 

बारिश बन रही बड़ी विलेन 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 मैच शाम 7.00 बजे से खेला जाएगा. इससे पहले नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में बारिश होने की संभावना है. आसमान में काले बादल छाए रहने की आशंका है और इसके साथ हल्की बूंदा बांदी हो सकती है. अब मैच हो पाएगा या नहीं, इसके लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है. नागपुर में मौसम खराब है और बारिश की वजह से शुक्रवार को टीम इंडिया का अभ्यास सत्र रदद् करना पड़ा. 

सीरीज में पीछे है भारतीय टीम 

पहले टी20 मैच में टीम इंडिया ने 208 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर बनाया था. लेकिन गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. भारत की तरफ से केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने तूफानी खेल दिखाकर सभी का दिल जीत लिया. दोनों ही बल्लेबाजों ने हाफ सेंचुरी जड़ी. लेकिन भारतीय बॉलर्स ने इनकी मेहनत पर पानी फेर दिया. अब दूसरा टी20 मैच जीतकर टीम इंडिया सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल करना चाहेगी. 

नागपुर में शुक्रवार को मौसम का पूर्वानुमान

अधिकतम तापमान: 29 डिग्री सेल्सियस
न्यूनतम तापमान: 23 डिग्री सेल्सियस
बारिश की आशंका: 80%
बादल छाए रहेंगे:  64%
हवाओं की गति रहेगी: 33 km/h 

दूसरे टी20 मैच के लिए भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन: 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक/ऋषभ पंत, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news