IND vs BAN: KL Rahul की कप्तानी में इस धाकड़ प्लेयर की लगेगी लॉटरी? विराट कोहली का माना जाता है खास
topStories1hindi1477586

IND vs BAN: KL Rahul की कप्तानी में इस धाकड़ प्लेयर की लगेगी लॉटरी? विराट कोहली का माना जाता है खास

India vs Bangladesh: तीसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा नहीं खेल रहे हैं. ऐसे में टीम इंडिया की कमान केएल राहुल संभालेंगे. राहुल प्लेइंग इलेवन में एक स्टार प्लेयर को मौका दे सकते हैं. 

IND vs BAN: KL Rahul की कप्तानी में इस धाकड़ प्लेयर की लगेगी लॉटरी? विराट कोहली का माना जाता है खास

India vs Bangladesh 3rd ODI: भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज 0-2 से गंवानी पड़ी है. टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा चोटिल होने की वजह से तीसरे वनडे मैच में नहीं खेलेंगे. ऐसे में टीम इंडिया की कमान केएल राहुल के हाथों में होगी. राहुल तीसरे वनडे मैच में एक स्टार प्लेयर को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकते हैं. ये खिलाड़ी विस्फोटक बैटिंग में माहिर है और पूर्व कप्तान विराट कोहली का खास माना जाता है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

इस प्लेयर को मिल सकता है मौका 

तीसरे वनडे की प्लेइंग इलेवन में भारतीय टीम की तरफ से रजत पाटीदार को मौका मिल सकता है. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें. रजत पाटीदार अपना आर्दश विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को मानते हैं. IPL में आरसीबी टीम की तरफ से खेलते हैं. 

IPL में दिखाया दम 

रजत पाटीदार ने आईपीएल में अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है. उनके बल्ले की गूंज सभी को सुनाई दी है. IPL 2022 उन्होंने आठ मैचों में 55.50 की औसत से एक शतक और दो अर्द्धशतक के साथ 333 रन बनाए. घरेलू क्रिकेट में भी रजत पाटीदार ने कई आतिशी पारियां खेली हैं रजत ने आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 112 रनों की तूफानी पारी खेली थी. 

घरेलू क्रिकेट में किया कमाल 

आईपीएल के अलावा रजत पाटीदार ने घरेलू क्रिकेट में भी तूफानी प्रदर्शन किया है. उन्होंने  मध्य प्रदेश के लिए रणजी ट्रॉफी फाइनल में शतक लगाया और उन्होंने दूसरे स्थान पर रहकर 658 रनों के साथ सीजन का अंत किया. रजत ने अपने भारत-ए डेब्यू पर भी सभी का ध्यान खींचा, जिसमें 106.33 की औसत से चार पारियों में 319 रन बनाए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news