IND vs BAN: टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ीं, रोहित शर्मा के बाद इस खिलाड़ी ने अचानक छोड़ा मैदान
Advertisement

IND vs BAN: टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ीं, रोहित शर्मा के बाद इस खिलाड़ी ने अचानक छोड़ा मैदान

India vs Bangladesh: भारतीय टीम इस समय बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है. लेकिन रोहित शर्मा के बाद अब एक और स्टार प्लेयर मैदान से बाहर चला गया है. इससे भारतीय टीम की टेंशन बढ़ गई है. 

Twitter

India vs Bangladesh 2nd ODI: भारतीय टीम इस समय बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है. भारतीय टीम को पहले वनडे मैच में 1 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. अब कप्तान रोहित शर्मा के बाद एक और स्टार प्लेयर मैदान से बाहर चला गया है. इससे भारतीय फैंस की टेंशन बढ़ गई है. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में. 

मैदान से बाहर गया ये खिलाड़ी 

बांग्लादेश की पारी के दौरान रोहित शर्मा के हाथ में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वह मैदान से बाहर चले गए. अब दीपक चाहर अपनी हैमस्ट्रिंग की शिकायत की वजह से मैदान छोड़कर बाहर चले गए हैं. वह अपने कोटे के सिर्फ 3 ओवर ही पूरे कर पाए. उन्होंने अपने 3 ओवर में 12 रन दिए हैं. भारतीय फैंस यही दुआ कर रहे होंगे कि उनकी चोट ज्यादा ना बढ़े. दीपक चाहर से पहले कुलदीप सेन और रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं. 

कातिलाना गेंदबाजी में माहिर 

इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट की मुताबिक बीसीसीआई अधिकारी ने बताया है कि वह वहां पहुंच रहे हैं, लेकिन अभी भी 100% नहीं है. दीपक को कई चोटें आई हैं. इसलिए, उन्हें जल्दी नहीं करनी है. वह टीम के साथ हैं और जब टीम फिजियो को लगेगा कि वह 100 प्रतिशत सही हैं, तब वह खेलेंगे. दीपक चाहर कातिलाना गेंदबाजी में माहिर प्लेयर हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. 

भारत को मिला 272 रनों का टारगेट 

बांग्लादेश ने भारतीय टीम को जीतने के लिए 172 रनों का टारगेट दिया है. बांग्लादेश के लिए मेहदी हसन ने तूफानी शतक लगाया. उन्होंने 100 रन बनाए. वहीं, महमूदुल्लाह ने 77 रन बनाए. इन दोनों की वजह से बांग्लादेश सम्मानजनक स्कोर बना पाया. टीम इंडिया की तरफ से वॉशिगंटन सुंदर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news