IND vs ENG: सेमीफाइनल मैच से हुआ बिल्कुल साफ, अब इस प्लेयर को कभी नहीं मिलेगी टीम इंडिया में जगह!
Advertisement

IND vs ENG: सेमीफाइनल मैच से हुआ बिल्कुल साफ, अब इस प्लेयर को कभी नहीं मिलेगी टीम इंडिया में जगह!

Team india: टी20 वर्ल्ड कप में एक भारतीय खिलाड़ी ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच खेला था, लेकिन इस प्लेयर को सेमीफाइनल में जगह नहीं मिली है. कप्तान रोहित शर्मा ने पुराने खिलाड़ियों पर ही भरोसा जताया है. 

Twitter

India vs England ICC T20 World Cup 2022: एडिलेड के मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. भारतीय टीम इस मैच को जीतकर फाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में एक स्टार खिलाड़ी को मौका नहीं दिया है. ये खिलाड़ी साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत की हार में सबसे बड़ा विलेन बना था. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में 

इस खिलाड़ी को नहीं दिया मौका 

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्लेइंग इलेवन में दीपक हु्ड्डा को शामिल नहीं किया है. दीपक हुड्डा को साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ एक मैच में खेलने का मौका मिला था, लेकिन उसमें वह बुरी तरह से नाकाम नजर आए थे. उस मैच में वह बिना कोई रन बनाए आउट हो गए और कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजी उनसे करवाई नहीं. 

आयरलैंड के खिलाफ जमाया शतक 

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने श्रीलंका के खिलाफ अपना टी20 डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने आयरलैंड दौरे पर शतक भी जमाया, लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण वह टीम से दरकिनार कर दिए गए. दीपक हुड्डा ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 13 टी20 मैचों में 293 रन और 8 वनडे मैचों में 141 रन बनाए हैं. 

इंडिया में नहीं हुआ कोई बदलाव 

कप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है. उन्होंने विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी ऋषभ पंत को दी है. भारतीय टीम इस मैच को जीतकर फाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी. पाकिस्तान न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर फाइनल में पहले ही जगह बना चुका है. 

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम: 

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news