IND vs ENG: वसीम जाफर और माइकल वॉन के बीच छिड़ा ट्विटर वॉर, भारतीय दिग्गज ने कर दी बोलती बंद
Advertisement

IND vs ENG: वसीम जाफर और माइकल वॉन के बीच छिड़ा ट्विटर वॉर, भारतीय दिग्गज ने कर दी बोलती बंद

India vs England: भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर और इंग्लैंड पूर्व कप्तान माइकल वॉन के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गया. भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से बर्मिंघम में टेस्ट मैच खेला जाएगा, जो पिछले साल कोरोना की वजह से टाल दिया गया था.

IND vs ENG: वसीम जाफर और माइकल वॉन के बीच छिड़ा ट्विटर वॉर, भारतीय दिग्गज ने कर दी बोलती बंद

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से बर्मिंघम में टेस्ट मैच खेला जाएगा, जो पिछले साल कोरोना की वजह से टाल दिया गया था. इंग्लैंड दौरे पर भारत को तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज भी खेलनी है. इससे पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर और इंग्लैंड पूर्व कप्तान माइकल वॉन के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गया. 

वसीम जाफर और माइकल वॉन के बीच छिड़ा ट्विटर वॉर

हुआ यूं कि भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान से अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. वसीम जाफर ने अपनी फोटो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'होम ऑफ क्रिकेट में सूरज चमक रहा है और मौसम सुहाना है.' इसके बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने वसीम जाफर की इस फोटो पर तंज कस दिया. 

माइकल वॉन ने किया ये कमेंट 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने वसीम जाफर की इस फोटो पर तंज कसते हुए लिखा, 'वसीम क्या आप यहां मेरे पहले टेस्ट विकेट के 20 साल पूरे होने पर आए हैं?.'

वसीम जाफर ने कर दी बोलती बंद

बता दें कि साल 2002 में लॉर्ड्स के इसी मैदान पर माइकल वॉन ने वसीम जाफर को आउट कर अपने टेस्ट करियर का पहला विकेट हासिल किया था. अब इसी बात को लेकर माइकल वॉन ने वसीम जाफर की खिंचाई की. हालांकि इसके बाद वसीम जाफर ने भी माइकल वॉन को मुंहतोड़ जवाब दिया है. 

वसीम जाफर ने मुंहतोड़ जवाब दिया

वसीम जाफर ने इसके बाद एक और तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'माइकल यहां मैं इसके 15 साल पूरी होने पर आया हूं.' जो तस्वीर वसीम जाफर ने शेयर की है, वह साल 2007 में भारत की इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज जीत की है. भारत ने तब राहुल द्रविड़ की कप्तानी में 1-0 से टेस्ट सीरीज अपने नाम की थी.

Trending news