India vs Ireland: हार्दिक पांड्या ने लिया बड़ा फैसला, भारतीय टीम के ऊपर बोझ बने खिलाड़ी को किया बाहर
Advertisement
trendingNow11236735

India vs Ireland: हार्दिक पांड्या ने लिया बड़ा फैसला, भारतीय टीम के ऊपर बोझ बने खिलाड़ी को किया बाहर

India vs Ireland: आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने एक स्टार प्लेयर को बाहर का रास्ता दिखाया है. ये खिलाड़ी खराब फॉर्म से जूझ रहा है. 

 

Twitter

India vs Ireland: भारतीय टीम इस समय डबलिन के मैदान पर दूसरा टी20 मैच खेल रही है. दूसरे टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इस मैच को जीतने के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या ने प्लेइंग इलेवन में तीन बड़े बदलाव किए हैं. वहीं, उन्होंने एक फ्लॉप खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखाया है. 

इस खिलाड़ी को किया बाहर 

कप्तान हार्दिक पांड्या ने दूसरे मैच की प्लेइंग इलेवन से आवेश खान को बाहर कर दिया है. आवेश खान की जगह हर्षल पटेल को मौका दिया गया है. आवेश खान बिल्कुल अपनी लय में नजर आ रहे थे. विरोधी बल्लेबाजों ने उनके खिलाफ जमकर रन बनाए. वह टीम इंडिया के लिए कमजोर कड़ी साबित हुए. आयरलैंड के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने 2 ओवर में 22 रन दिए और वह सिर्फ एक विकेट ही हासिल कर पाए. 

खराब फॉर्म से जूझ रहा ये प्लेयर 

आवेश खान (Avesh Khan) बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. वह विकेट लेना तो दूर रन बचाने के लिए तरस रहे हैं. ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा फैसला लेते हुए उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया है. आवेश खान ने भारत के लिए अभी तक 8 टी20 मैच खेले, जिसमें 7 विकेट ही हासिल किए. साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में वह कमाल नहीं दिखा पाए और चार मैचों में सिर्फ चार विकेट ही ले पाए थे. 

हार्दिक पांड्या ने किए तीन बदलाव 

आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव किए हैं. उन्होंने हर्षल पटेल, रवि बिश्नोई और सुपरस्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को मौका दिया है. वहीं, आवेश खान, युजवेंद्र चहल और ऋतुराज गायकवाड़ को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया. भारतीय टीम ने आयरलैंड के खिलाफ पहला टी20 7 विकेट से जीता था. अब दूसरा मैच जीतकर भारत की निगाहें सीरीज जीतने पर हैं. 

आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन:

संजू सैमसन, ईशान किशन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, रवि बिश्नोई और उमरान मलिक.

Trending news