India vs Ireland: आयरलैंड दौरे पर भारत को सीरीज जिताएंगे ये 3 खिलाड़ी! बनेंगे कप्तान Hardik Pandya के बड़े हथियार
Advertisement

India vs Ireland: आयरलैंड दौरे पर भारत को सीरीज जिताएंगे ये 3 खिलाड़ी! बनेंगे कप्तान Hardik Pandya के बड़े हथियार

India vs Ireland: टीम इंडिया में कई मैच विनर्स प्लेयर्स शामिल हैं, जो आयरलैंड के खिलाफ भारत को सीरीज जिता सकते हैं. ये खिलाड़ी कप्तान हार्दिक पांड्या के बड़े हथियार साबित हो सकते हैं.

 

File Photo

India vs Ireland: टीम इंडिया को आयरलैंड के खिलाफ 2 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. इसके लिए टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में है. टीम इंडिया के पास कई मैच विनर प्लेयर्स हैं, जो भारत को सीरीज जिता सकते हैं और ये खिलाड़ी कप्तान हार्दिक पांड्या के बड़े हथियार बन सकते हैं. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में. 

1. हर्षल पटेल 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में हर्षल पटेल ने बहुत ही शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने चार मैचों में 7 विकेट हासिल किए. वह अफ्रीका के खिलाफ सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे. हर्षल पटेल डेथ ओवर्स में कातिलाना बॉलिंग करते हैं और काफी किफायती भी साबित होते हैं. धीमी गति की गेंदों पर विकेट लेने की उनके पास अद्भुत कला है. 

2. ईशान किशन 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में ईशान किशन सुपरस्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा की जगह ओपनिंग करने उतरे. उन्होंने इस मौके का भरपूर फायदा उठाया. उन्होंने सीरीज के 5 मैचों में 209 रन बनाए. ईशान किशन विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं. वह हमेशा से ही टीम को मजबूत शुरुआत दिलाने के लिए फेमस रहे हैं. ऐसे में आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में वह टीम इंडिया को जीत दिला सकते हैं. 

3. दिनेश कार्तिक 

37 साल की उम्र में दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया में वापसी की है. वह बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ चौथे टी20 मैच में 27 गेंदों में 55 रनों की तूफानी पारी खेली. महेंद्र सिंह धोनी के बाद वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े फिनिशर बनकर उभरे हैं. उनके पास लंबे स्ट्रोक लगाने की काबिलियत है, जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. ऐसे में आयरलैंड सीरीज में वह हार्दिक पांड्या के बड़े हथियार बन सकते हैं. 

Trending news