Team India: बुमराह-शमी की कमी नहीं खलने देंगे ये 2 बॉलर्स, नाम से ही कांपते हैं विरोधी बल्लेबाज!
Advertisement

Team India: बुमराह-शमी की कमी नहीं खलने देंगे ये 2 बॉलर्स, नाम से ही कांपते हैं विरोधी बल्लेबाज!

India vs New Zealand: न्यूजीलैंड टूर से जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी दोनों ही बाहर हैं. ऐसे में टीम इंडिया के पास दो खतरनाक बॉलर्स हैं, जो इनकी कमी नहीं खलने देंगे. ये खिलाड़ी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. 

Twitter

India vs New Zealand ODI Series: टी20 सीरीज के बाद टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. भारतीय टीम की कमान शिखर धवन के हाथों में है. चोट की वजह से जसप्रीत बुमराह न्यूजीलैंड टूर से बाहर हैं. वहीं, मोहम्मद शमी को आराम दिया गया है. टीम इंडिया के पास दो ऐसे खतरनाक प्लेयर्स हैं, जो कातिलाना गेंदबाजी करने में माहिर हैं. ये प्लेयर्स चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदलने के लिए फेमस हैं. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में 

न्यूजीलैंड टूर से बाहर हैं बुमराह-शमी 

न्यूजीलैंड दौरे पर अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज को मौका मिला है. ये दोनों ही खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की कमी नहीं खलने देंगे. इन दोनों ही खिलाड़ियों ने टी20 सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन किया था और अपनी गेंदबाजी से सभी का दिल लिया. दोनों ही बॉलर्स ने तीसरे टी20 मैच में 4-4 विकेट हासिल किए थे. 

अर्शदीप सिंह ने किया प्रभावित 

अर्शदीप सिंह ने पिछले कुछ समय से अपनी गेंदबाजी से सभी का दिल जीता है. वह बिल्कुल जसप्रीत बुमराह की तरह यॉर्कर गेंद फेंकने में एक्सपर्ट हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी बल्लेबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था. अर्शदीप सिंह ने भारत के लिए 21 टी20 मैचों में 33 विकेट अपने नाम किए हैं. 

शमी की जगह ले सकता है ये प्लेयर 

मोहम्मद सिराज को जब भी टीम इंडिया में मौका मिला है, उन्होंने उसे दोनों ही हाथों से भुनाया है. उनकी लाइन और लेंथ बहुत ही सटीक होती है और काफी किफायती साबित होते हैं. वह अपनी धीमी गति की गेंदों पर विकेट चटकाने में माहिर हैं. उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से 13 वनडे मैचों में 18 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं, 8 टी20 मैचों में 11 विकेट झटके हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news