IND vs NZ: दीपक हुड्डा ने बढ़ाई कप्तान धवन की टेंशन! मौका पाने की फिराक में 4 बड़े ऑलराउंडर्स
Advertisement

IND vs NZ: दीपक हुड्डा ने बढ़ाई कप्तान धवन की टेंशन! मौका पाने की फिराक में 4 बड़े ऑलराउंडर्स

India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में 4 ऑलराउंडर्स शामिल हैं. ये खिलाड़ी कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बैटिंग में माहिर हैं. 

Twitter

India vs New Zealand ODI Series: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच आज (25 नवंबर को) खेला जाएगा. वनडे सीरीज से टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिया गया है. ऐसे में टीम इंडिया की कमान शिखर धवन के हाथों में है, लेकिन न्यूजीलैंड दौरे के लिए सेलेक्टर्स ने चार ऑलराउंडर्स को जगह दी है. ये सभी खिलाड़ी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि कप्तान धवन प्लेइंग इलेवन में किसे मौका देते हैं. 

इस प्लेयर ने दिखाया दम 

स्टार स्पिन ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में चार विकेट हासिल किए थे. वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और बल्ले से बेहतरीन खेल दिखाने में माहिर प्लेयर हैं. उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से 8 वनडे मैचों में 141 और 3 विकेट हासिल किए हैं. वहीं, गेंदबाजी के साथ वह शानदार बल्लेबाजी के लिए भी फेमस हैं. उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ टी20 क्रिकेट में शतक जमाया था. 

इस प्लेयर में है जडेजा जैसी काबिलियत 

रवींद्र जडेजा चोटिल होने की वजह से न्यूजीलैंड टूर से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में कीवी टीम के खिलाफ वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) अच्छा प्रदर्शन कर टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करना चाहेंगे. सुंदर पहले भी कई अहम मौकों पर टीम इंडिया को जीत दिला चुके हैं. उन्होंने भारत के लिए 6 वनडे मैचों में 8 विकेट हासिल किए हैं. 

कातिलाना गेंदबाजी में माहिर 

शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर दोनों ही आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हैं. दोनों ही खिलाड़ी गेंद और बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन करते हैं. शार्दुल फील्डिंग के भी महारथी हैं. उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से 27 वनडे मैचों में 39 विकेट और 257 रन बनाए हैं. वहीं, दीपक चाहर ने 9 वनडे मैचों में 15 विकेट और 180 रन बनाए हैं, जिसमें दो हाफ सेंचुरी शामिल हैं. अब देखते हैं इन चारों ऑलराउंडर्स में से कप्तान शिखर धवन किसे पहले वनडे मैच में मौका देते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news