IND vs NZ: दूसरे ODI मैच में ऐसी हो सकती है भारत की Playing 11, कप्तान धवन इन प्लेयर्स को देंगे जगह?
topStories1hindi1458709

IND vs NZ: दूसरे ODI मैच में ऐसी हो सकती है भारत की Playing 11, कप्तान धवन इन प्लेयर्स को देंगे जगह?

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच 27 नवंबर को खेला जाएगा. इस मैच की प्लेइंग इलेवन में कप्तान शिखर धवन बड़े बदलाव कर सकते हैं. वह फ्लॉप प्लेयर्स को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं.  

IND vs NZ: दूसरे ODI मैच में ऐसी हो सकती है भारत की Playing 11, कप्तान धवन इन प्लेयर्स को देंगे जगह?

India vs New Zealand 2nd ODI: भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. अब भारतीय टीम को कीवी टीम के खिलाफ दूसरा वनडे मैच 27 नवंबर को खेलना है. ऐसे में शिखर धवन टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते हैं. आइए जानते हैं, दूसरे वनडे मैच में कैसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन? 

ये होगी ओपनिंग जोड़ी 

पहले वनडे मैच में शिखर धवन और शुभमन गिल ने शानदार पारियां खेली थीं. दोनों ही बल्लेबाज अच्छे लय में नजर आ रहे है. शिखर धवन ने 72 रन और गिल ने 50 रन बनाए थे. ऐसे में दूसरे वनडे मैच में भी ये दोनों ही खिलाड़ी ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं. इन दोनों ही प्लेयर्स के ऊपर टीम इंडिया को धमाकेदार शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी होगी. 

तीसरे नंबर पर उतर सकता है ये प्लेयर 

पिछले कुछ समय से विराट कोहली की गैरमौजूदगी में श्रेयस अय्यर ने टीम इंडिया के लिए खूब रन बनाए हैं. उन्होंने पहले वनडे मैच में 80 रनों की तूफानी पारी खेली थी. ऐसे में उनका तीसरे नंबर पर उतरना तय लग रहा है. 

इन प्लेयर्स को मिल सकती है मिडिल ऑर्डर में जगह

चौथे नंबर पर टीम इंडिया की नई सनसनी सूर्यकुमार यादव को मौका मिल सकता है. सूर्या मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाने में माहिर बल्लेबाज हैं. पांचवें नंबर पर संजू सैमसन को मौका मिल सकता है. विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी ऋषभ पंत को सौंपी जा सकती है, लेकिन पहले वनडे मैच में पंत बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए थे. 

गेंदबाजी में हो सकते हैं बदलाव 

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारतीय बॉलर्स ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था. शार्दुल ठाकुर और युजवेंद्र बहुत ही महंगे साबित हुए थे. ऐसे में उनकी जगह कुलदीप यादव और दीपक चाहर को मौका मिल सकता है. वहीं, तेज गेंदबाजी में उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह को एक मौका और मिल सकता है. ऑलराउंडर की जिम्मेदारी वॉशिंगटन सुंदर को मिल सकती है. 

दूसरे वनडे मैच के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन: 

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, ऋषभ पंत, वॉशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, दीपक चाहर, कुलदीप यादव. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news