IND vs NZ: भारतीय टीम को सीरीज जिता सकता है ये घातक बॉलर, विरोधियों को नहीं देता संभलने का मौका
topStories1hindi1459314

IND vs NZ: भारतीय टीम को सीरीज जिता सकता है ये घातक बॉलर, विरोधियों को नहीं देता संभलने का मौका

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच आज (27 नवंबर को) खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया को एक स्टार तेज गेंदबाज जीत दिला सकता है. ये प्लेयर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है.  

IND vs NZ: भारतीय टीम को सीरीज जिता सकता है ये घातक बॉलर, विरोधियों को नहीं देता संभलने का मौका

India vs New Zealand 2nd ODI: भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. 'करो या मरो' वाले दूसरे ODI मैच में टीम इंडिया को एक खतरनाक बॉलर जीत दिला सकता है. ये खिलाड़ी कातिलाना गेंदबाजी में माहिर है. हार के बावजूद पहले वनडे मैच में इस प्लेयर ने शानदार गेंदबाजी की थी. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में. 

भारत को जीत दिला सकता है ये प्लेयर 

दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम को उमरान मलिक अपने दम पर जीत दिला सकते हैं. उमरान ने पहले वनडे मैच में भी दो विकेट हासिल किए. कश्मीर के रहने वाले उमरान लगातार 150 KMPH की तेज स्पीड से गेंदबाजी कर सकते हैं और वह काफी किफायती साबित होते हैं. स्पीड ही उनकी सबसे बड़ी ताकत है. वह पारी की शुरुआत में बहुत ही खतरनाक नजर आते हैं. 

IPL में दिखाया दम 

IPL 2022 में उमरान मलिक (Umran Malik) ने सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया. उमरान की गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है और वह लगातार 150 किलोमीटर की स्पीड से गेंद फेंक सकते हैं. वह यॉर्कर और बाउंसर गेंद भी फेंकने में माहिर हैं. आईपीएल 2022 में उमरान मलिक ने 9 मैचों में 15 विकेट चटकाए हैं, जिसमें गुजरात टाइटंस के खिलाफ 5 विकेट भी शामिल हैं.  

IPL में फेंकी सबसे तेज गेंद 

उमरान मलिक (Umran Malik) आईपीएल में भारत की तरफ से सबसे तेज गेंद फेंकने वाले गेंदबाज हैं. उन्होंने 157 किलोमीटर की रफ्तार से गेंद फेंकी थी. इसी वजह से उन्हें रफ्तार का सौदागर कहा जाने लगा. उन्होंने भारतीय टीम के लिए अभी तक 3 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 12.44 की इकॉनमी से रन दिए हैं और 2 विकेट ही हासिल किए. वहीं, एक वनडे मैच में 2 विकेट चटकाए हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news