पुणे टेस्ट के दूसरे दिन शतक जड़ सकते हैं ये 3 भारतीय बल्लेबाज, कीवी स्पिनर्स की उड़ा देंगे धज्जियां!
Advertisement
trendingNow12487394

पुणे टेस्ट के दूसरे दिन शतक जड़ सकते हैं ये 3 भारतीय बल्लेबाज, कीवी स्पिनर्स की उड़ा देंगे धज्जियां!

India vs New Zealand 2nd Test: टीम इंडिया का इस टेस्ट मैच में पलड़ा फिलहाल भारी नजर आ रहा है. पुणे टेस्ट के दूसरे दिन 3 भारतीय बल्लेबाज ऐसे हैं जो शतक जड़ सकते हैं. आइए एक नजर डालते हैं इन 3 धुरंधर बल्लेबाजों पर-

पुणे टेस्ट के दूसरे दिन शतक जड़ सकते हैं ये 3 भारतीय बल्लेबाज, कीवी स्पिनर्स की उड़ा देंगे धज्जियां!

India vs New Zealand 2nd Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे के MCA स्टेडियम में खेला जा रहा है. टीम इंडिया का इस टेस्ट मैच में पलड़ा फिलहाल भारी नजर आ रहा है. टेस्ट मैच के पहले दिन भारत के धाकड़ ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर कीवी बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे. वॉशिंगटन सुंदर ने कातिलाना गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट झटके और न्यूजीलैंड को पहली पारी में 259 रन के स्कोर पर समेट दिया. भारत ने फिलहाल अपनी पहली पारी में 1 विकेट गंवाकर 16 रन बना लिए हैं. यशस्वी जायसवाल 6 रन बनाकर नाबाद हैं. वहीं, शुभमन गिल 10 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. पुणे टेस्ट के दूसरे दिन 3 भारतीय बल्लेबाज ऐसे हैं जो शतक जड़ सकते हैं. आइए एक नजर डालते हैं इन 3 धुरंधर बल्लेबाजों पर-

1. विराट कोहली

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ पुणे टेस्ट के दूसरे दिन शतक जड़कर भारतीय फैंस को झूमने का मौका दे सकते हैं. पुणे के MCA स्टेडियम में विराट कोहली का रिकॉर्ड बहुत शानदार है. इससे पहले पुणे में 10 से 13 अक्टूबर 2019 तक भारत और साउथ अफ्रीका के बीच एक टेस्ट मैच खेला गया था. विराट कोहली ने इस मैच में 254 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी. टीम इंडिया ने यह मैच पारी और 137 रन से जीता था. विराट कोहली से एक बार फिर उसी तरह की धमाकेदार पारी की उम्मीद है. विराट कोहली के नाम फिलहाल टेस्ट क्रिकेट में 29 शतक जड़ने का रिकॉर्ड दर्ज है.

2. ऋषभ पंत

बाएं हाथ के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों बेहद खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं. ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ पुणे टेस्ट के दूसरे दिन शतक ठोक सकते हैं. ऋषभ पंत ने अपनी आखिरी 5 टेस्ट पारियों में 109, 9, 4*, 20 और 99 रन के स्कोर बनाए हैं. ऋषभ पंत के पास स्पिनरों के खिलाफ गजब की तकनीक है. ऋषभ पंत स्पिनरों के खिलाफ हावी होकर खेलते हैं. ऋषभ पंत चौके और छक्कों की बरसात कर स्पिनरों पर दबाव बनाते हैं. पुणे टेस्ट के दूसरे दिन ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के स्पिन गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट सकते हैं. ऋषभ पंत ने भारत के लिए 36 टेस्ट मैचों में 44.75 की बेहतरीन औसत से 2551 रन बनाए हैं. ऋषभ पंत ने इस दौरान 6 शतक और 12 अर्धशतक लगाए हैं. टेस्ट मैचों में ऋषभ पंत का बेस्ट स्कोर 159 रन है.

3. यशस्वी जायसवाल

भारत के बाएं हाथ के स्टार युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल न्यूजीलैंड के खिलाफ पुणे टेस्ट के दूसरे दिन शतक ठोक सकते हैं. यशस्वी जायसवाल स्पिनरों के खिलाफ हावी होकर खेलते हैं. यशस्वी जायसवाल पुणे टेस्ट के दूसरे दिन कीवी स्पिनर्स की धज्जियां उड़ा देंगे. यशस्वी जायसवाल पल भर में मैच पलटने में माहिर हैं. यशस्वी जायसवाल यह साबित भी कर चुके हैं कि वह कितने खतरनाक बल्लेबाज हैं. यशस्वी जायसवाल काफी तेजी से रन बनाने की काबिलियत रखते हैं. यशस्वी जायसवाल क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ानी शुरू कर देते हैं. यशस्वी जायसवाल ने 13 टेस्ट मैचों में 60.52 की औसत से 1271 रन बनाए हैं. यशस्वी जायसवाल ने टेस्ट क्रिकेट में 2 दोहरे शतक समेत 3 शतक और 7 अर्धशतक ठोके हैं.

Trending news