IND vs NZ: इस खिलाड़ी को मौका देकर कप्तान रोहित ने अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, टीम इंडिया के लिए बनेगा सबसे बड़ा विलेन!
Advertisement

IND vs NZ: इस खिलाड़ी को मौका देकर कप्तान रोहित ने अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, टीम इंडिया के लिए बनेगा सबसे बड़ा विलेन!

IND vs NZ, 3rd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला इंदौर में खेला जा रहा है. इस वनडे मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में ये खिलाड़ी अपने फ्लॉप प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन बन सकता है. एक तरह से कप्तान रोहित शर्मा ने इस फ्लॉप खिलाड़ी को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में मौका देकर बड़ा ब्लंडर कर दिया है. 

IND vs NZ: इस खिलाड़ी को मौका देकर कप्तान रोहित ने अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, टीम इंडिया के लिए बनेगा सबसे बड़ा विलेन!

India vs New Zealand, 3rd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला इंदौर में खेला जा रहा है. इस वनडे मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में ये खिलाड़ी अपने फ्लॉप प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन बन सकता है. एक तरह से कप्तान रोहित शर्मा ने इस फ्लॉप खिलाड़ी को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में मौका देकर बड़ा ब्लंडर कर दिया है. 

इस खिलाड़ी को मौका देकर कप्तान रोहित ने अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में आउट ऑफ फॉर्म लेग स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में युजवेंद्र चहल पक्के तौर पर अपने फ्लॉप प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े विलेन बन सकते हैं. युजवेंद्र चहल न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया की हार का कारण भी बन सकते हैं.

टीम इंडिया के लिए बनेगा सबसे बड़ा विलेन!

इंदौर के होलकर स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की है. इस मैदान पर रनों का बचाव करना बहुत मुश्किल है. इंदौर के होलकर स्टेडियम की बाउंड्री काफी छोटी है. ऐसे में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज युजवेंद्र चहल की जमकर पिटाई कर सकते हैं. वैसे भी युजवेंद्र चहल काफी खराब फॉर्म में चल रहे हैं. युजवेंद्र चहल ने अपने आखिरी 10 वनडे मैचों में सिर्फ 11 विकेट ही झटके हैं और इस दौरान उन्होंने जमकर रन लुटाए हैं. 

कप्तान रोहित ने कर दिया बड़ा बलंडर 

श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन काफी घटिया रहा था. श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों में युजवेंद्र चहल को सिर्फ 3 विकेट ही नसीब हुए. इसी वजह से कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले और दूसरे वनडे मैच से युजवेंद्र चहल जैसे फ्लॉप खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा था. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में युजवेंद्र चहल को कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल कर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है, क्योंकि ये गेंदबाज रनों के बहाव को रोकने में कामयाब नहीं है. 

तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news