IND vs NZ: '10 रुपये की पेप्सी अय्यर भाई सेक्सी', देखिए कैसे इन नारों से गूंज उठा स्टेडियम
Advertisement

IND vs NZ: '10 रुपये की पेप्सी अय्यर भाई सेक्सी', देखिए कैसे इन नारों से गूंज उठा स्टेडियम

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच कानपुर में खेल रही है. इस मैच में श्रेयस अय्यर ने शानदार शतक जड़ा है. फैंस उनकी इस पारी की वजह से बहुत ही खुश हुए और उनके लिए चीयर करते हुए नजर आए. 

 

IND vs NZ: '10 रुपये की पेप्सी अय्यर भाई सेक्सी', देखिए कैसे इन नारों से गूंज उठा स्टेडियम

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया दो टेस्ट मैचो की सीरीज का पहला टेस्ट मैच कानपुर में खेल रही है. पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली को आराम दिया गया है, इसलिए अजिंक्य रहाणे कप्तानी की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. मैच में श्रेयस अय्यर ने अपना ड्रीम डेब्यू किया. इसी बीच दर्शकों ने मैदान पर खूब सुर्खियां बटोरी. आइए जानते हैं कैसे. 

  1. श्रेयस ने किया ड्रीम डेब्यू 
  2. अय्यर ने लगाया शतक 
  3. फैंस खुशी से चिल्लाए 
  4.  

वीडियो हो रहा वायरल 

श्रेयस अय्यर ने अपने डेब्यू मैच में ही धमाकेदार पारी खेली. इसी पारी की वजह से अय्यर ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. लोग अय्यर के दीवाने हो गए हैं.  मैदान पर दर्शकों ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. फैंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक ग्रुप के लोग श्रेयस अय्यर के लिए चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं. युवा उनके लिए '10 रुपये की पेप्सी, अय्यर भाई सेक्सी' चिल्लाते हुए नजर आए. ये वीडियो फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

 

अय्यर ने मैच में बनाया ये रिकॉर्ड 

भारत के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली की जगह खेलने का मौका मिला था, उन्होंने इस मौके को बखूबी भुनाया. अय्यर ने 171  गेंदों पर धमाकेदार 105 रन बनाए हैं. उनकी इस पारी में 2 छक्के और 13 चौके शामिल हैं. अय्यर भारत की तरफ से टेस्ट मैच में शतक लगाने वाले 16 वें भारतीय बन गए हैं. सबसे पहले भारत की तरफ से डेब्यू टेस्ट में शतक लगाने वाले लाला अमरनाथ थे. वहीं डेब्यू टेस्ट में सबसे बड़ी पारी शिखर धवन ने 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली थी, उन्होंने 187 रन बनाए थे. रोहित शर्मा और वीरेंद्र सहवाग भी अपने डेब्यू टेस्ट में शतक लगा चुके हैं. अय्यर घर में सेंचुरी लगाने वाले 10वें बल्लेबाज बन गए हैं. 

fallback

 

अय्यर ने किया लंबा इंतजार 

दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले श्रेयस ने 2017 में टीम इंडिया के लिए छोटे फॉर्मेट में डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें टेस्ट डेब्यू करने  के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा. घरेलू क्रिकेट में उन्होंने ढेरों रन बनाए हैं. अय्यर ने 4592 रन 52 की औसत से बनाए हैं, जिसमें 12 सेंचुरी लगाई हैं. अय्यर बड़ी पारी खेलने में माहिर खिलाड़ी हैं. 

Trending news