IND vs PAK: Pakistan के खिलाफ भारत की जीत में भी विलेन बना ये प्लेयर, तोड़ दिया कप्तान Rohit Sharma का भरोसा
Advertisement

IND vs PAK: Pakistan के खिलाफ भारत की जीत में भी विलेन बना ये प्लेयर, तोड़ दिया कप्तान Rohit Sharma का भरोसा

India vs Pakistan 2022: पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ एक भारतीय खिलाड़ी ने खराब प्रदर्शन किया. ये खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की उम्मीदों पर बिल्कुल भी खरा नहीं उतरा है. 

Twitter

India vs Pakistan: भारतीय टीम ने पाकिस्तान (Pakistan) को एशिया के मैच में धमाकेदार अंदाज में पटखनी दी. भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच 5 विकेट से जीत लिया. टीम इंडिया की तरफ से हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार ने कमाल का खेल दिखाया. वहीं, टीम इंडिया (Team India) की जीत में भी एक खिलाड़ी ऐसा है, जो विलेन बन गया है. इस खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया और टीम इंडिया की कमजोर कड़ी साबित हुआ. इस खिलाड़ी ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का भरोसा तोड़ दिया है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

पाकिस्तान के खिलाफ कमजोर कड़ी साबित हुए ये खिलाड़ी 

पाकिस्तान के खिलाफ आवेश खान (Avesh Khan) अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए और बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए. उनकी गेंदों के खिलाफ विरोधी बल्लेबाजों ने खूब रन बनाए. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में आवेश खान कमजोर कड़ी साबित हुए हैं. उन्होंने अपने 2 ओवर में 19 लुटाए और सिर्फ 1 विकेट ही हासिल कर सके. इसी वजह से कप्तान रोहित शर्मा ने उनसे बाकि बचे ओवर भी नहीं करवाए. 

बुमराह-हर्षल की जगह मिला मौका 

एशिया कप से ठीक पहले ही जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और हर्षल पटेल (Harshal Patel) चोटिल हो गए थे. इसी वजह से आवेश खान (Avesh Khan) को एशिया कप के लिए मौका मिल गया. लेकिन वह मौके का फायदा नहीं उठा पाए. आवेश खान कोच और कप्तान की उम्मीदों पर बिल्कुल भी खरे नहीं उतरे हैं. ऐसे में हांग कांग के खिलाफ उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. 

नहीं कर पाए प्रभावित 

आवेश खान ने आईपीए 2021 में शानदार प्रदर्शन किया था. लेकिन इसके बाद वह अपने खेल से प्रभावित करने में विफल साबित हुए हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 14 टी20 मैच खेले हैं. इन मैचों में आवेश खान (Avesh Khan) ने 8.68 की इकॉनमी से रन देते हुए 12 विकेट अपने नाम किए हैं. आवेश खान ने भारत के लिए तीन वनडे मैच भी खेले हैं. 

भारतीय टीम ने जीता मैच 

पाकिस्तान ने भारतीय टीम को मैच जीतने के लिए 148 रनों का टारगेट दिया, जिसे टीम इंडिया ने 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया. भारत की तरफ से हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने गेंद और बल्ले से कमाल का खेल दिखाया. वहीं, भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने चार विकेट झटककर पाकिस्तान के बैटिंग ऑर्डर की रीढ़ ही तोड़ दी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news