Sunil Gavaskar: पाकिस्तान के खिलाफ जीतने के बाद भी बुरी तरह गुस्सा हुए सुनील गावस्कर, रोहित-विराट को लगाई लताड़
Advertisement
trendingNow11326434

Sunil Gavaskar: पाकिस्तान के खिलाफ जीतने के बाद भी बुरी तरह गुस्सा हुए सुनील गावस्कर, रोहित-विराट को लगाई लताड़

Asia Cup 2022: भारत ने एशिया कप के पहले मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी. इस मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए. इस पर उन्हें सुनील गावस्कर ने लताड़ लगाई है.  

Twitter

Sunil Gavaskar On Rohit Sharma: भारत ने पाकिस्तान को एशिया कप के पहले मैच में बुरी तरह से पटखनी दी. टीम इंडिया की तरफ से हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार ने कमाल का खेल दिखाया. लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. इसके बाद भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने उन्हें लताड़ लगाई है. 

Sunil Gavaskar ने कही ये बात 

सुनील गावस्कर ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि विराट कोहली को पाकिस्तान के खिलाफ शानदार शुरुआत मिली थी, तो उन्हें क्रीज पर टिककर बैटिंग करनी चाहिए थी. कोहली को कम से कम 60 से 70 रनों की पारी खेलनी चाहिए थी, लेकिन वह गलत शॉट खेलकर आउट हो गए. उस समय छक्के लगाने की कोई जरूरत नहीं थी, जो कि आप करते हुए नजर आए. 

Rohit Sharma के लिए दिया ये बयान 

सुनील गावस्कर ने आगे बोलते हुए कहा कि केएल राहुल ने सिर्फ एक ही गेंद का सामना किया, जिससे उन्हें आप जज नहीं कर सकते. लेकिन रोहित शर्मा के पास मौका था कि वो बड़ी पारी खेले. रोहित को बस भाग्य की जरूरत है. कोहली के भी बहुत सारे कैच छूटे. गेंद बैट के अंदरूनी किनारे से लगकर फील्डर के पास से चली गई थी. कोहली और रोहित को कुछ देर तक विकेट पर टिकना चाहिए था. 

Pakistan को चटाई धूल 

एशिया कप के मैच में भारत की तरफ से गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. पाकिस्तान ने भारत को जीतने के लिए 148 रनों का टारगेट दिया, जिसे भारत ने 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया. टीम इंडिया की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने 4 विकेट, हार्दिक पांड्या ने 3 विकेट चटकाए. वहीं, अर्शदीप सिंह को 2 विकेट मिले और एक विकेट आवेश खान के खाते में गया. भारत की तरफ से विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने 35-35 रनों की पारी खेली. अंत में हार्दिक पांड्या ने भारत को छ्क्का लगाकर जीत दिलाई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news