IND vs PAK: रोहित ने बाबर से कहा- शादी कर लो, पाकिस्तान के कप्तान का जवाब सुन नहीं रुकेगी हंसी
Advertisement
trendingNow11322858

IND vs PAK: रोहित ने बाबर से कहा- शादी कर लो, पाकिस्तान के कप्तान का जवाब सुन नहीं रुकेगी हंसी

IND vs PAK: टीम इंडिया आज यानी कि रविवार कौ अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान का सामना करने वाली है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के साथ हंसी-मजाक करते हुए नजर आए. 

फोटो (File)

IND vs PAK: भारतीय टीम इस बार एशिया कप जीतने की प्रबल दावेदार नजर आ रही है. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया बहुत ही प्रचंड फॉर्म में चल रही है. टीम इंडिया आज यानी कि रविवार कौ अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान का सामना करने वाली है. इस मैच से पहले हमेशा की तरह मैदान के बाहर माहौल एकदम गरमाया हुआ है. हालांकि दोनों ही टीमों के खिलाड़ी काफी चिल हैं और वो एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के साथ हंसी-मजाक करते हुए नजर आए. 

बाबर से मिले रोहित शर्मा

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को रविवार को यहां शुरू होने वाले एशिया कप 2022 के मेगा मुकाबले से पहले शनिवार को खुलकर बातचीत करते देखा गया. दोनों टीमों के ट्रेनिंग सेशन के दौरान दोनों दिग्गज बल्लेबाजों को चिट-चैट करने का मौका मिला. बाबर और रोहित के बीच बातचीत का वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया था. भारतीय कप्तान को बाबर आजम से कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्हें शादी कर लेनी चाहिए.

रोहित ने कहा शादी कर लो

रोहित शर्मा ने बाबर आजम से कहा, 'भाई, शादी कर लो.' बाबर रोहित की इस बात पर हंसने लगे और उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि 'अभी नहीं.' दोनों ही टीमों के कप्तान के बीच काफी मजाक मस्ती देखने को मिली, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 

आज होगा महामुकाबला

रविवार को दोनों टीमों के बीच मुकाबला पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद उनकी पहली मुलाकात होगी. बाबर आजम की अगुआई वाली टीम ने पिछले साल उसी स्थान पर दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 10 विकेट से मैच को जीत लिया था. यह पाकिस्तान के लिए एक बड़ी उपलब्धि थी क्योंकि उन्होंने विश्व कप मैच में मेन इन ब्लू पर अपनी पहली जीत का दावा किया था.

Trending news