Ind vs Pak: सस्ते में आउट होने के बाद जमकर ट्रोल हुए बाबर आजम, यूजर्स ने याद दिलाया कोहली पर किया ये ट्वीट
Advertisement
trendingNow11324271

Ind vs Pak: सस्ते में आउट होने के बाद जमकर ट्रोल हुए बाबर आजम, यूजर्स ने याद दिलाया कोहली पर किया ये ट्वीट

Ind VS Pak T20: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भारत के खिलाफ मुकाबले में टिक नहीं पाए और कुल 10 रन बनाकर उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की बॉल पर आउट होने के बाद अब बाबर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. 

Ind vs Pak: सस्ते में आउट होने के बाद जमकर ट्रोल हुए बाबर आजम, यूजर्स ने याद दिलाया कोहली पर किया ये ट्वीट

Babar Azam Failed: भारत और पाकिस्तान के बीच कोई भी मुकाबला हो तो लोगों के बीच काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिलता है. लोग बिना नजर हटाए बस मैच पर अपनी आंखें गढ़ाए रहते हैं. इस बार भारत (India) और पाकिस्तान के बीच चल रहे एशिया कप मुकाबले में पाकिस्तान पर भारत अच्छा खासा प्रेशर बनाए हुए है. ऐसे में पाकिस्तान (Pakistan) के कप्तान ने महज 10 रनों पर आउट होकर ट्रोलर्स की अटेंशन अपनी ओर खींच ली है. 

बाबर बैटिंग में हुए फ्लॉप

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की फ्लॉप बैटिंग की चर्चा आग की तरह फैल रही है. आपको बता दें कि बाबर आजम (Babar Azam) ने अपनी पारी में कुल 9 ही बॉल्स खेलीं. इसमें दो चौके लगाकर और दो रन बनाकर उन्हें भुवनेश्वर कुमार के हाथों हार का सामना करना पड़ा और आउट होकर मैदान छोड़ना पड़ा. इसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर मानों उनकी शामत ही आ गई. 

सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल

सोशल मीडिया पर बाबर के खराब प्रदर्शन के चलते पाकिस्तान की जनता काफी गुस्से (Anger) में दिखाई दे रही है. दरअसल, लोगों ने उन्हें उनका ही एक ट्वीट याद दिला दिया जो उन्होंने पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए किया था. इस ट्वीट ने बाबर आजम ने लिखा था कि ये भी गुजर जाएगा. मजबूत रहो. अब विराट कोहली के लिए किए गए इस ट्वीट (Tweet) को लोग बाबर आजम को याद दिलाते नजर आए. 

लोगों ने शेयर किए मीम्स

सोशल मीडिया पर कई लोग तो मीम्स (Memes) शेयर करते भी दिखाई दिए. आपको बता दें कि भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान की टीम को 147 रनों पर ऑल आउट कर दिया है. टीम इंडिया (Team India) की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किए. वहीं हार्दिक पांड्या ने 3 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा अर्शदीप सिंह ने 2 विकेट और आवेश खान ने 1 विकेट झटका.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news