IND vs PAK: भारत की इस कमजोरी को दूर करने पर होगा रोहित का फोकस, वरना PAK के खिलाफ पड़ेगी भारी!
Advertisement

IND vs PAK: भारत की इस कमजोरी को दूर करने पर होगा रोहित का फोकस, वरना PAK के खिलाफ पड़ेगी भारी!

India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को महामुकाबला खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले कप्तान रोहित को टीम की एक बड़ी कमजोरी दूर करनी होगी. 

Twitter

India vs Pakistan T20 World Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा. जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होता है, तो दोनों ही देश के फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित होते हैं. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम इंडिया की एक बड़ी कमजोरी दूर करनी होगी. वरना पाकिस्तान के खिलाफ ये कमजोरी भारी पड़ सकती है. 

पाकिस्तान के खिलाफ ये है बड़ी कमजोरी 

लंबे समय बाद भारतीय टीम में हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने वापसी की थी. लेकिन अभी तक वह अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन कर नहीं कर पाए हैं. यहां तक कि वह ऑस्ट्रेलिया (Australia) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ भी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं. वहीं, वार्म अप मैच में भी वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं और बहुत ही महंगे साबित हुए हैं. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) उनकी जगह अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को शामिल कर सकते हैं. 

लय में नहीं है भुवनेश्वर कुमार 

एशिया कप 2022 में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) बिल्कुल भी लय में दिखाई नहीं दिए हैं. टीम इंडिया के लिए 19वां ओवर बहुत ही बड़ी सिरदर्द साबित हुआ है. पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा को डेथ ओवर्स में इस समस्या का समाधान खोजना होगा. वरना टीम इंडिया की ये कमजोरी पाकिस्तान के खिलाफ भारी पड़ सकती है. 

भारत का पलड़ा है भारी 

भारत और पाकिस्तान के बीच अभी तक 11 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले गए हैं. जिसमें से टीम इंडिया ने 8 मैचों में जीत दर्ज की है. वहीं, पाकिस्तान टीम सिर्फ 3 मुकाबले ही जीतने में सफल हो पाई है. भारतीय बल्लेबाजी सारी दुनिया में सबसे मजबूत मानी जाती है. वहीं, पाकिस्तान की गेंदबाजी में शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह और हैरिस राऊफ जैसे खतरनाक बॉलर्स हैं. ऐसे में मुकाबला पाकिस्तान की गेंदबाजी और भारत की बल्लेबाजी के बीच होगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news