IND vs PAK: महामुकाबले से पहले 'मारो मुझे मारो' वाले शख्स की खास अपील, लोगों से कहा- बाल्टी-वाइपर ले आओ
Advertisement

IND vs PAK: महामुकाबले से पहले 'मारो मुझे मारो' वाले शख्स की खास अपील, लोगों से कहा- बाल्टी-वाइपर ले आओ

India vs Pakistan: टी20 वर्ल्ड कप के भारत-पाकिस्तान मैच से पहले 'मारो मुझे मारो' वाले शख्स ने दोनों देश के फैंस से खास अपील की है. उन्होंने फैंस से मैदान पर बाल्टी और वाइपर लाने को कहा है. 

Photo (Twitter)

India vs Pakistan, T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले पाकिस्तान के मीम किंग मोमिन साकिब (Momin Saqib) ने दोनों देशों के फैंस के एक खास अपील की है. मोमिन साकिब वही शख्स हैं जो 'ओ भई मारो मुझे मारो' वायरल वीडियो से फैमस हुए थे. मोमिन अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कॉमेडी वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

मोमिन साकिब ने की खास अपील 

मोमिन साकिब (Momin Saqib) ने इस महामुकाबले से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, 'पाकिस्तान और इंडिया में फैंस काफी परेशान हैं कि कहीं बारिश ना हो जाए. मैने उनसे कहा था पाकिस्तान और इंडिया के लोग बाल्टी और वाइपर ले आए, बारिश हुई भी तो हम पानी खुद निकाल देंगे. मुझे पूरी उम्मीद है कि कोई बारिश नहीं होगी. भारत-पाकिस्तान का शानदार मैच होगा.'

कौन हैं 'मारो मुझे मारो' वाला शख्स

मोमिन साकिब (Momin Saqib) इंग्‍लैंड में रहते हैं. वे लंदन में रहते हें और किंग्‍स कॉलेज की स्‍टूडेंट यूनियन के 2017-18 के दौरान अध्‍यक्ष रह चुके हैं. चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में भारत की हार के बाद भी उनके वीडियो काफी वायरल हुए थे. इसमें वे पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम की काफी तारीफ कर रहे थे. वे अपने वीडियो के जरिए सोशल मीडिया में काफी सुर्खियों में रहते हैं. पिछले भारत-पाक मैच के दौरान भी उन्होंने कई मजेदार वीडियो शेयर किए थे.

मैच के दौरान हो सकती है बारिश 

रिपोर्ट्स के मुताबिक 23 अक्टूबर को मेलबर्न में बारी बारिश बताई जा रही है. लेकिन मेलबर्न में मौजूदा मौसम के मुताबिक वहां रविवार सुबह से बारिश नहीं हुई है, ऐसे में मेलबर्न में मौसम में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है. वहीं, रविवार को बारिश आने की आशंका भी 50-60 प्रतिशत ही बताई जा रही है, जो पहले 80 से 90 प्रतिशत थी. मेलबर्न में भारी बारिश के साथ-साथ तूफान की भी आशंका है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news