IND vs PAK: कोहली-बाबर नहीं, ये 2 खिलाड़ी पलट सकते हैं बाजी, सामने आए बड़े नाम
X

IND vs PAK: कोहली-बाबर नहीं, ये 2 खिलाड़ी पलट सकते हैं बाजी, सामने आए बड़े नाम

जब भी भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के मुकाबले की बात होती है तब विराट कोहली (Virat Kohli) और बाबर आजम (Babar Azam) की तुलना अक्सर की जाती है.

IND vs PAK: कोहली-बाबर नहीं, ये 2 खिलाड़ी पलट सकते हैं बाजी, सामने आए बड़े नाम

दुबई: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में सभी को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच हाई वोल्टेज मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है. ये मैच 24 अक्टबूर को भारतीय समयानुसार शाम 7:30  बजे दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में खेला जाएगा.

'इन 2 प्लेयर्स पर रहेगी नजर'

इस महामुकाबले को लेकर कई पूर्व क्रिकेटर्स ने अपने-अपने रिएक्शंस दिए हैं.इस बीच, पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान यूनिस खान (Younis Khan) का मानना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) और बाबर आजम (Babar Azam) अपने-अपने देश के बेहतरीन खिलाड़ी होने के साथ-साथ अच्छे बल्लेबाज हैं. लेकिन हाईवोल्टेज मुकाबले में अपनी-अपनी टीमों के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) अहम भूमिका निभा सकते हैं.
 

 

'बुमराह बनेंगे पाक के लिए खतरा'

यूनिस खान (Younis Khan) ने आगे कहा कि भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पाकिस्तान के लिए खतरा बन सकते हैं, क्योंकि उन्होंने पिछले कुछ महीनों में शानदार प्रदर्शन किया है. यूनिस बोले, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज भी अच्छे फॉर्म में हैं, जो भारत के खिलाफ जबर्दस्त गेंदबाजी कर सकते हैं.'

यह भी पढ़ें- रणवीर-दीपिका नई IPL टीम खरीदने की रेस में, दिनेश कार्तिक ने यूं लिए कपल के मजे

'कोहली-बाबर की तुलना सही नहीं'

यूनिस खान (Younis Khan) ने ये भी कहा कि जहां तक तजुर्बे की बात है, कोहली ने खुद को एक टॉप क्रिकेटर और एक कप्तान के रूप में खुद को साबित किया है, जबकि बाबर आजम अभी भी अपना इंटरनेशनल करियर को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं, इसलिए दोनों में तुलना करना ठीक नहीं होगा.

Trending news