IND vs SA: इस वजह से अफ्रीका के खिलाफ शतक लगा पाए श्रेयस अय्यर, ईशान किशन को बताई राज की बात
Advertisement
trendingNow11388387

IND vs SA: इस वजह से अफ्रीका के खिलाफ शतक लगा पाए श्रेयस अय्यर, ईशान किशन को बताई राज की बात

India vs South Africa: श्रेयस अय्यर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में तूफानी शतक लगाया. इसके बाद उन्होंने ईशान किशन को एक राज की बात बताई है. 

Twitter

Shreyas Iyer On His Century: भारत ने दूसरे वनडे मैच में साउथ अफ्रीका को धमाकेदार अंदाज में हरा दिया. इस मैच में श्रेयस अय्यर ने तूफानी शतक लगाया. वहीं, ईशान किशन ने भी बेहतरीन पारी खेली. अब श्रेयस अय्यर ने अपने शतक लगाने का राज खोल दिया है. उन्होंने ईशान किशन को एक बड़ी बात कही है. आइए जानते हैं, उसके बारे में. 

ईशान किशन को बताई राज की बात 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के ट्विटर हैंडल पर जारी वीडियो में श्रेयस अय्यर ने ईशान किशन से कहा, 'मैं आपसे बात करना चाहता था लेकिन आप बेहद आक्रामक मूड में थे और प्रवाहमय बल्लेबाजी कर रहे थे इसलिए मैं आपकी निजता में दखल नहीं देना चाहता था.’

अच्छा हुआ हम जीत गए

श्रेयस अय्यर ने कहा, ‘जो भी हो हमने मैच जीता और हमने जीत के साथ अंत किया. उम्मीद है कि अगले मैच में आप शतक लगाओगे. जब आप शतक से चूके तो मैं निराश हो गया था.’ अय्यर इस समय अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं. उन्होंने पिछले छह वनडे मैचों में चार अर्धशतक और एक शतक लगाया है. 

शतक लगाने पर कही ये बात 

श्रेयस अय्यर से जब वनडे में दूसरा शतक पूरा करने के बाद जश्न मनाने के तरीके के बारे में पूछा गया उन्होंने कहा, ‘मैंने जश्न मनाने के बारे में कोई तरीका नहीं सोचा था यह स्वाभाविक रूप से हो गया. मैं दर्शकों का आभार व्यक्त करना चाहता था. वे बड़ी संख्या में यहां पहुंचे थे और माहौल उत्तेजना पूर्ण था.’ श्रेयस अय्यर ने मैच में 113 रनों की पारी खेली. वहीं, ईशान किशन ने ताबड़तोड़ 93 रन बनाए. 

 

Trending news