IND vs SA: दिग्गज ने कर दिया बड़ा दावा, सीरीज जीतने के लिए हर हाल में दो इस खिलाड़ी को मौका
Advertisement
trendingNow11217258

IND vs SA: दिग्गज ने कर दिया बड़ा दावा, सीरीज जीतने के लिए हर हाल में दो इस खिलाड़ी को मौका

IND vs SA: भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में भिड़ने वाली है. लेकिन इस मुकाबले से पहले एक दिग्गज खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है. 

 

फोटो (bcci)

IND vs SA: भारत के पूर्व क्रिकेटर दिलीप वेंगसरकर को लगता है कि तेज गेंदबाज उमरान मलिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं. जम्मू के तेज गेंदबाज मलिक ने आईपीएल 2022 में लगातार 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदें फेंकी. वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की टी20 सीरीज के सदस्य हैं.

पहले मैच में मिली थी हार

लेकिन मलिक को 9 जून को दिल्ली में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला. सीरीज के पहले मैच में, भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ मलिक को टीम में शामिल करने की संभावना से उत्साहित थे. टीम ने लेकिन इस बारे में ज्यादा संकेत नहीं दिए कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को खेल का समय मिलेगा या नहीं.

मिलना चाहिए मौका- वेंगसरकर

खलीज टाइम्स ने वेंगसरकर के हवाले से कहा, 'हालांकि, वेंगसरकर को ऐसा कोई संदेह नहीं है. उन्होंने कहा, 'खेल पर हर किसी का नजरिया अलग होता है. लेकिन मुझे लगता है कि वह आईपीएल में उस तरह की गति और सटीकता दिखाने के बाद खेलने के हकदार है. साथ ही जब आप घर पर (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट) खेल रहे हों, तो उसके जैसे किसी को परखने का यह सही समय है.'

आईपीएल में किया था कमाल

आईपीएल में खेलने के अपने पहले पूर्ण सत्र में, मलिक सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शीर्ष पर थे, उन्होंने 14 मैचों में 20.18 के औसत और 9.03 के इकॉनमी रेट से 22 विकेट लिए. मध्य ओवरों के चरण में विकेट लेने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थे. प्रतियोगिता के अंत में उन्हें सीजन के उभरते खिलाड़ी के रूप में भी नामित किया गया था.

Trending news