Team India के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द बन गया ये खिलाड़ी, कप्तान Rohit Sharma कर देंगे बाहर!
Advertisement

Team India के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द बन गया ये खिलाड़ी, कप्तान Rohit Sharma कर देंगे बाहर!

India vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच मोहाली के मैदान पर खेला जा रहा है. इस मैच में एक खिलाड़ी का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है. 

File Photo

नई दिल्ली: भारतीय टीम इस समय श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेल रही है. इस मैच में एक खिलाड़ी का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है. कप्तान रोहित शर्मा ने टेस्ट मैचों में पहली बार कप्तानी करते हुए टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. वहीं, सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली का ये 100वां टेस्ट मैच है. इस मैच में एक खिलाड़ी ने अपने खेल से कोच और कप्तान को बहुत ही ज्यादा निराश किया है. ऐसे में दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा उसे बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 

  1. फ्लॉप रहा ये प्लेयर 
  2. पंत ने खेली शानदार पारी 
  3. भारत ने जीता था टॉस 

बाहर हो सकता है ये प्लेयर 

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के लिए मंयक अग्रवाल उतरे थे. लंका के खिलाफ सीरीज से केएल राहुल को आराम दिया गया है. ऐसे में भारतीय फैंस को मयंक से बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वो कोई भी कमाल नहीं दिखा पाए. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. रन बनाना तो दूर वह क्रीज पर टिक ही नहीं पा रहे हैं. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मैच में उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 

खराब फॉर्म से जूझ रहा ये प्लेयर

मयंक अग्रवाल बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. वह फ्लॉप साबित हुए है. केएल राहुल के टेस्ट टीम (Test Team) में वापसी करते ही उनका पत्ता कटना तय माना जा रहा है. मयंक कभी भी अपने बल्ले से टीम को सधी हुई शुरुआत नहीं दिला पाए, जिसकी वजह से बाद के आने वाले बल्लेबाजों पर दबाव बढ़ जाता है. साउथ अफ्रीका दौरे पर इस खिलाड़ी का बल्ला बिल्कुल खामोश रहा था. वहां पर 6 पारियों में यह खिलाड़ी सिर्फ हाफ सेंचुरी लगा पाया था. ऐसे में मयंक अग्रवाल के करियर पर तलवार लटकती हुई दिखाई दे रही है. 

पंजाब किंग्स के बने कप्तान 

मयंक अग्रवाल ने अपनी खतरनाक बल्लेबाजी का नजारा आईपीएल (IPL) में पेश किया है. उन्होंने पंजाब किंग्स के लिए कई धमाकेदार पारियां खेली हैं. उनके तरकश में हर वो तीर मौजूद हैं. जो विरोधी टीम की नाक में दम कर सके. वह पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कप्तान बन गए हैं. वह 2018  से पंजाब किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने आईपीएल में 100 से मैच खेलते हुए 2131 रन बनाए हैं. 

ऐसा रहा मयंक अग्रवाल का करियर

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने भारत टीम के लिए अपना टेस्ट डेब्यू 2018 में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ किया था. उन्होंने भारत (India) के लिए  17 टेस्ट मैचों में 1300 से ज्यादा रन बनाए, जिसमें चार शतक शामिल हैं. वहीं, 5 वनडे मैचों में 86 रन बनाए हैं. मयंक अग्रवाल ने ओपनिंग करते हुए टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. 

पंत ने खेली घातक पारी 

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शानदार पारी खेलकर सभी का दिल जीत लिया है. उन्होंने मैच में 96 रनों की पारी खेली. इसके अलावा हनुमा विहारी ने 58 रनों की पारी खेली. ये टेस्ट मैच विराट कोहली का 100वां टेस्ट मैच था, सभी भारतीय फैंस को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वो सिर्फ 45 रन ही बना सके. 

Trending news