IND vs WI: विंडीज में अपने डूबते करियर को बचाने उतरेगा ये विस्फोटक बल्लेबाज, लगातार टीम में हुआ अनदेखी का शिकार!
Advertisement
trendingNow11263988

IND vs WI: विंडीज में अपने डूबते करियर को बचाने उतरेगा ये विस्फोटक बल्लेबाज, लगातार टीम में हुआ अनदेखी का शिकार!

India vs West Indies: वेस्टइंडीज का दौरा टीम इंडिया के एक विस्फोटक बल्लेबाज के लिए काफी अहम रहने वाला है. ये खिलाड़ी लगातार टीम में जगह बनाने में नाकाम रहता है.

Photo (Twitter)

India vs West Indies: टीम इंडिया (Team India) का वेस्टइंडीज दौरा कई खिलाड़ियों के लिए अहम रहने वाला है. इस दौरे की शुरुआत 22 जुलाई से होने जा रही है. ये दौरा टीम इंडिया के एक विस्फोटक बल्लेबाज के लिए एक बड़ा मौका साबित होने वाला है. ये खिलाड़ी लगातार टीम में जगह बनाने में नाकाम रहता है और हाल ही में एक शानदाप पारी खेलने के बाद भी इस खिलाड़ी को टीम से भाहर किया गया था. 

इस खिलाड़ी के पास सबसे बड़ा मौका

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में सभी की नजर एक बार फिर संजू सैमसन (Sanju Samson) पर रहने वाली है. संजू सैमसन इस सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह दी गई है. विराट कोहली, ऋषभ पंत और रोहित शर्मा जैसे बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, ऐसे में संजू सैमसन के पास इस सीरीज में अपनी छाप छोड़ने का मौका होगा. टीम में संजू सैमसन (Sanju Samson) और ईशान किशन बतौर विकेटकीपर शामिल किए गए हैं, ऐसे में वे बतौर विकेटकीपर भी खेलते दिखाई दे सकते हैं. 

रोहित ने टीम से किया था बाहर 

टीम इंडिया ने हाल ही में आयरलैंड और इंग्लैंड का दौरा किया था. संजू सैमसन (Sanju Samson) ने एक शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी. वे इंग्लैंड के खिलाफ टी20 पहले मैच के लिए टीम में शामिल थे, लेकिन उन्हें शानदार फॉर्म में होने के बाद भी रोहित शर्मा ने टीम में शामिल नहीं किया था. रोहित के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर भी फैंस में बहुत गुस्सा देखा गया था. फैंस ने तो ये तक कह दिया था कि टीम इंडिया में संजू के साथ नाइंसाफी हो रही है. 

आयरलैंड दौरे रहे सफल

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने आयरलैंड (Ireland) दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया था. सेलेक्टर्स हमेशा से ही संजू को एक मैच में मौका देते हैं. उसके बाद टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा देते हैं. संजू ने आयरलैंड दौरे पर ओपनिंग करते हुए 77 रनों की तूफानी पारी खेली. संजू सैमसन ने भारतीय टीम के लिए साल 2015 में अपना डेब्यू किया था. उन्होंने भारत के लिए 14 टी20 और 1 वनडे मैच ही खेला है. इस इकलौते वनडे में भी उन्होंने 46 रन की पारी खेली थी. ऐसे में ये दौरा उनके करियर के लिए काफी अहम रहने वाला है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news