IND vs WI: टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की एंट्री से झूम उठे फैंस, ट्विटर पर कर रहे मजेदार कमेंट्स
Advertisement
trendingNow11279782

IND vs WI: टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की एंट्री से झूम उठे फैंस, ट्विटर पर कर रहे मजेदार कमेंट्स

IND vs WI: भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में अर्शदीप सिंह को देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लंबे समय से बेंच गर्म कर रहे बाएं हाथ के टैलेंटेड तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की अनदेखी की गई थी.

IND vs WI: टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की एंट्री से झूम उठे फैंस, ट्विटर पर कर रहे मजेदार कमेंट्स

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जा रहा है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच की प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को मौका दिया है, जिसके बाद फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा.  

टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की एंट्री से झूम उठे फैंस

भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में अर्शदीप सिंह को देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लंबे समय से बेंच गर्म कर रहे बाएं हाथ के टैलेंटेड तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की अनदेखी की गई थी, लेकिन रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में अर्शदीप सिंह को मौका दे दिया है. 

‘डेथ ओवरों’ के विशेषज्ञ तेज गेंदबाज

अर्शदीप सिंह ‘डेथ ओवरों’ (अंतिम ओवरों) के विशेषज्ञ तेज गेंदबाज के रूप में जाने जाते हैं. अर्शदीप सिंह बदल-बदल कर ‘वाइड यॉर्कर’ और ‘ब्लॉक-होल’ में गेंदबाजी करने की क्षमता रखते हैं.

डेथ ओवरों में अच्छा प्रदर्शन

अर्शदीप सिंह आईपीएल 2022 के दौरान डेथ ओवरों में पंजाब किंग्स के लिए एक शानदार गेंदबाज रहे हैं. अर्शदीप सिंह की 7.31 की इकॉनमी रेट इस चरण के सभी गेंदबाजों में सर्वश्रेष्ठ रहे हैं. डेथ ओवरों में वह यॉर्करों के साथ शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. अर्शदीप सिंह दबाव की परिस्थितियों में भी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. अर्शदीप सिंह दबाव में भी शांतचित बने रहते हैं और डेथ ओवरों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. इससे ​​पता चलता है कि अर्शदीप सिंह बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर  

Trending news