IND vs WI: दूसरे टी20 मैच में इस खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं रोहित, मचाकर रख देगा तबाही!
Advertisement

IND vs WI: दूसरे टी20 मैच में इस खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं रोहित, मचाकर रख देगा तबाही!

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज रात 8 बजे से खेला जाएगा. भारत ने पहला टी20 मैच जीतकर पांच मैचों की टी20 सीरीज में 1-0  बढ़त बनाई हुई है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टी20 मैच में एक ऐसे बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकते हैं, जो अपनी बैटिंग से तबाही मचाकर रख देगा.

IND vs WI: दूसरे टी20 मैच में इस खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं रोहित, मचाकर रख देगा तबाही!

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज रात 8 बजे से खेला जाएगा. भारत ने पहला टी20 मैच जीतकर पांच मैचों की टी20 सीरीज में 1-0  बढ़त बनाई हुई है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टी20 मैच में एक ऐसे बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकते हैं, जो अपनी बैटिंग से तबाही मचाकर रख देगा.

दूसरे टी20 मैच में इस खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं रोहित

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में रोहित शर्मा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक घातक प्लेयर की एंट्री कराएंगे. दूसरे टी20 मैच में रोहित शर्मा अपने ओपनिंग जोड़ीदार के रूप में बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन को मौका दे सकते हैं. ईशान किशन पल भर में मैच पलटने में माहिर हैं. ईशान किशन टीम इंडिया को विकेटकीपिंग का भी ऑप्शन देते हैं.

सूर्यकुमार यादव के साथ फ्लॉप रही ओपनिंग जोड़ी 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टी20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने ओपनिंग कॉम्बिनेशन के साथ छेड़छाड़ करते हुए बड़ा एक्सपेरिमेंट किया था, जो बैकफायर कर गया. ओपनिंग में रोहित शर्मा ने अपने साथ सूर्यकुमार यादव को उतार दिया. कप्तान रोहित शर्मा का ये फैसला बेहद गलत साबित हुआ. सूर्यकुमार यादव वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में ओपनिंग करने उतरे, लेकिन कोई खास कमाल नहीं कर पाए. सूर्यकुमार यादव 16 गेंदों में 24 रन बनाकर आउट हुए. 

रोहित शर्मा सुधारेंगे अपनी गलती

दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपनी गलती सुधारना चाहेंगे. दूसरे टी20 मैच में बाएं हाथ का बल्लेबाज होने के कारण ईशान किशन का चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है. ईशान किशन तूफानी बैटिंग में माहिर हैं और कुछ ही गेंदों में मैच का रुख बदल देते हैं. ईशान किशन क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ानी शुरू कर देते हैं. 

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में ये होगी भारत की Playing XI!

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह. 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का शेड्यूल

29 जुलाई: रात 8 बजे - पहला टी20 मैच (त्रिनिदाद)

1 अगस्त: रात 8 बजे - दूसरा टी20 मैच (सेंट कीट्स)

2 अगस्त: रात 8 बजे - तीसरा टी20 मैच (सेंट कीट्स)

6 अगस्त: रात 8 बजे - चौथा टी20 मैच (फ्लोरिडा)

7 अगस्त: रात 8 बजे - पांचवां टी20 मैच (फ्लोरिडा)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news