IND vs WI: धवन ने इस फ्लॉप खिलाड़ी को टीम से किया OUT, अब आगे मौका मिलना मुश्किल
Advertisement
trendingNow11276729

IND vs WI: धवन ने इस फ्लॉप खिलाड़ी को टीम से किया OUT, अब आगे मौका मिलना मुश्किल

IND vs WI: टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से एक खिलाड़ी का अचानक पत्ता काट दिया. इस खिलाड़ी ने कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान शिखर धवन का भरोसा तोड़ दिया है.

Team India

IND vs WI: टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से एक खिलाड़ी का अचानक पत्ता काट दिया है. इस खिलाड़ी को दूसरे वनडे मैच में कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान शिखर धवन ने बड़े भरोसे के साथ वनडे डेब्यू का मौका दिया था, लेकिन ये खिलाड़ी पूरी तरह फिसड्डी साबित हुआ. आवेश खान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में 6 ओवरों की गेंदबाजी में 54 रन लुटा डाले और इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट 9 का रहा. आवेश खान को इस मैच में एक भी विकेट नहीं मिला. आवेश खान ने अपने इस फ्लॉप प्रदर्शन से कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान शिखर धवन को शर्मिंदा किया.

धवन ने इस फ्लॉप खिलाड़ी को टीम से किया OUT

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में फ्लॉप होने के बाद आवेश खान को कप्तान शिखर धवन ने तीसरे वनडे मैच में तुरंत प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया. टीम इंडिया में जगह पाने के लिए एक से बढ़कर एक नए खिलाड़ियों की फौज इंतजार में खड़ी है. 

अब आगे मौका मिलना मुश्किल

सालों बाहर बेंच पर बैठने के बाद आवेश खान को कहीं जाकर वनडे में डेब्यू का मौका मिला था, लेकिन उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि इस खिलाड़ी का वनडे करियर शुरू होने से पहले ही खत्म होता नजर आ रहा है. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में आवेश खान की छुट्टी हो गई है. इस घटिया प्रदर्शन के बाद तो आवेश खान की टीम इंडिया में जगह नहीं बनती थी. अब आगे इस खिलाड़ी को वनडे में मौका मिलना बहुत मुश्किल है. 

Trending news