India vs West Indies: खत्म हो गई सेलेक्टर्स की बड़ी टेंशन, भारतीय टीम में आया हार्दिक जैसा खूंखार ऑलराउंडर
Advertisement

India vs West Indies: खत्म हो गई सेलेक्टर्स की बड़ी टेंशन, भारतीय टीम में आया हार्दिक जैसा खूंखार ऑलराउंडर

India vs West Indies: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में एक स्टार खिलाड़ी ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. ये खिलाड़ी बिल्कुल हार्दिक पांड्या की तरह गेंदबाजी और बल्लेबाजी करता है. 

Twitter

India vs West Indies: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को दूसरे वनडे मैच में 2 विकेट से हरा दिया. इसी के साथ भारत ने 2-0 से सीरीज अपने नाम कर ली. इस मैच में भारत के लिए गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया को एक स्टार ऑलराउंडर मिल गया है, जो हारे हुए मैच जिताने के लिए फेमस है. ये खिलाड़ी बिल्कुल हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की तरह खतरनाक बैटिंग और कातिलाना गेंदबाजी में माहिर है. 

  1. भारतीय टीम ने जीती सीरीज 
  2. दीपक हुड्डा ने किया शानदार प्रदर्शन 
  3. दीपक ने पहली ही गेंद पर मेयर्स को किया आउट 

इस खिलाड़ी ने किया कमाल का प्रदर्शन 

जब से महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह ने रिटायरमेंट लिया है. भारतीय टीम मिडिल ऑर्डर में स्थाई बल्लेबाज नहीं ढंढ पाई है, लेकिन अब इसकी कमी दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने पूरी कर दी है. हु्ड्डा ने मिडिल ऑर्डर में संयमित होकर शानदार पारी खेली. उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में 33 रनों की पारी खेली, जिससे बाद के आने वाले बल्लेबाजों पर दबाव कम हो गया. उनके क्लासिक बैटिंग के सभी दीवाने हैं. टी20 क्रिकेट में वह पहले से ही टीम इंडिया की रीढ़ बन चुके हैं. आयरलैंड दौरे पर उन्होंने तूफानी शतक लगाया था. 

गेंदबाजी में दिखाए जौहर  

वेस्टइंडीज के खिलाफ दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने गेंद के अलावा बल्ले से भी कमाल का खेल दिखाया. जब डेब्यू करने वाले आवेश खान खूब रन लुटा रहे थे, तब कप्तान शिखर धवन ने गेंदबाजी के मोर्चे पर दीपक हुड्डा को लगाया. उन्होंने अपनी पहली ही गेंद पर खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे काइल मेयर्स (Kyle Mayers) को आउट कर दिया. खास बात ये रही कि हुड्डा ने मेयर्स का कैच खुद ही लपका, जिससे सभी हैरान रह गए. दीपक हु्ड्डा ने 9 ओवर में 42 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. 

कर सकते हैं हार्दिक की कमी पूरी 

वेस्टइंडीज दौरे पर स्टार हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को जगह नहीं मिली है, लेकिन उनकी जगह दीपक हुड्डा विस्फोटक खेल से सभी का दिल जीत रहे हैं. उनकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. वह चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं. अगर वेस्टइंडीज टूर पर वह अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में जगह मिल सकती है. वह गेंद और बल्ले के अलावा फील्डिंग के बड़े महारथी हैं. उनकी फुर्ती मैदान पर देखते ही बनती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news