IND vs WI: BCCI का नया पैंतरा, पहले वनडे से कुछ ही घंटे पहले ये घातक प्लेयर किया टीम में शामिल
Advertisement
trendingNow11089775

IND vs WI: BCCI का नया पैंतरा, पहले वनडे से कुछ ही घंटे पहले ये घातक प्लेयर किया टीम में शामिल

IND vs WI: टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला रविवार से खेला जाना है. इस बीच बीसीसीआई ने नया दांव खेलते हुए एक घातक खिलाड़ी को सीरीज से ठीक पहले टीम इंडिया में शामिल कर लिया. 

 

फोटो (file)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला रविवार से खेला जाना है. लेकिन इस सीरीज से ठीक पहले टीम इंडिया को कई खिलाड़ियों के कोरोना से संक्रमित होने से कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए बड़ी टेंशन खड़ी हो गई. हालांकि सेलेक्टर्स ने कुछ नए खिलाड़ियों को उन प्लेयर्स की जगह टीम में शामिल किया गया. इस बीच बीसीसीआई ने नया दांव खेलते हुए एक घातक खिलाड़ी को सीरीज से ठीक पहले टीम इंडिया में शामिल कर लिया. 

टीम में शामिल हुआ ये घातक बल्लेबाज

अब वेस्टइंडीज के खिलाफ कल पहले वनडे से पहले बीसीसीआई ने एक और घातक बल्लेबाज की टीम इंडिया में एंट्री कराई है. इस बल्लेबाज नाम है शाहरुख खान (Shahrukh Khan). शाहरुख खान को इस सीरीज के लिए बैकअप के लिए पहले ही टीम में जगह दी गई थी. लेकिन अब इस घातक बल्लेबाज की टीम में एंट्री हो चुकी है. शाहरुख एक घातक बल्लेबाज हैं और टीम में उनकी मौजूदगी से एक फिनिशर की कमी कभी महसूस नहीं होगी. वो लंबे छक्के लगाने के लिए पुरी दुनिया में मशहूर है.

शानदार फिनिशर हैं शाहरुख खान   

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को आईपीएल में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हैं, लेकिन इस बार पंजाब की टीम ने उन्हें रिटेन नहीं किया है. शाहरुख ने आईपीएल 2021 में अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया था. वहीं, शाहरुख खान पिछले कुछ समय से अपने बल्ले से घरेलू क्रिकेट में धमाल मचा रहे हैं. उनके बल्ले की गूंज सारी दुनिया ने सुनी है. विजय हजारे ट्रॉफी में शाहरुख खान ने तमिलनाडू की तरफ से खेलते हुए 39 गेंदों पर 79 रन बनाए, जिसमें 7 चौकों और 6 छक्के शामिल थे. सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 के फाइनल में तमिलनाडू को आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर जीत दिलाई. वह बिल्कुल ही धोनी के अंदाज में बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते है. ऐसे में यह खिलाड़ी वेस्टइंडीज टूर पर फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं. टीम इंडिया के लिए बहुत ही फायदेमंद हो सकते हैं.

ईशान को मिलेगी ओपनिंग की जिम्मेदारी

शाहरुख के अलावा वनडे टीम में ईशान किशन को वनडे टीम में चुना गया. ये युवा बल्लेबाज पहले मैच में ओपनिंग करता हुआ नजर आएगा. ये बात खुद कप्तान रोहित शर्मा ने साफ की है. भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ पहला मैच से पहले ही दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से और केएल राहुल (KL Rahul) निजी कारणों की वजह से नहीं खेल रहे हैं. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में ईशान किशन ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालते हुए नजर आएंगे. ईशान किशन (Ishan Kishan) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. बता दें कि ईशान को कोरोना संक्रमित हुए श्रेयस अय्यर की जगह टीम में जगह दी गई है. 

हार्दिक की कमी होगी पूरी

टीम इंडिया के काफी दिनों से फिनिशर की कमी महसूस कर रही है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से कुछ उम्मीद जगी थी, लेकिन वह टीम से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) उन्हें नंबर चार पर उतार सकते हैं.

Trending news