Team India: कप्तान रोहित के लिए सिरदर्द बनेगा ये प्लेयर! T20 वर्ल्ड कप से पहले ही बुरी तरह से हुआ फ्लॉप
Advertisement
trendingNow11393861

Team India: कप्तान रोहित के लिए सिरदर्द बनेगा ये प्लेयर! T20 वर्ल्ड कप से पहले ही बुरी तरह से हुआ फ्लॉप

T20 World Cup 2022: वॉर्म अप मैच में टीम इंडिया के एक स्टार खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है. ऐसे में ये खिलाड़ी टीम की सबसे बड़ी कमजोरी बन गया है. 

Twitter

Indian Team: टी20 वर्ल्ड कप 2022 ऑस्ट्रेलिया की धरती पर होना है. इसके लिए सभी टीमों ने कमर कस ली है. लेकिन एक स्टार खिलाड़ी टीम इंडिया की परेशानी बना हुआ है. ये प्लेयर टी20 वर्ल्ड कप से पहले हुए दोनों ही वॉर्म अप मैच में बुरी तरह से फ्लॉप रहा है. ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप में ये खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा के लिए बड़ा सिरदर्द बना सकता है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

इस खिलाड़ी ने किया खराब प्रदर्शन 

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दोनों ही प्रैक्टिस मैच में ऋषभ पंत बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गया. वह टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी बन गए. रन बनाना तो दूर वह क्रीज पर टिकने के लिए तरस रहे हैं. दूसरे अभ्यास मैच में पंत ने सिर्फ 9 बनाए. वहीं, पहले मैच में उनके बल्ले से 6 रन निकले. 

प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना मुश्किल

जब भी टीम इंडिया को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होती है. वह टीम इंडिया की नाव बीच मंझधार में छोड़कर पवेलियन लौट जाते. ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप की प्लेइंग इलेवन में उन्हें मौका बहुत ही मुश्किल नजर आ रहा है. पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए दिनेश कार्तिक से प्रतिस्पर्धा करनी पड़ रही है. 

एशिया कप में भी रहे फ्लॉप 

ऋषभ पंत एशिया कप में भी फ्लॉप साबित हुए थे. टी20 एशिया कप के दौरान अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद 20, श्रीलंका के खिलाफ 17 और पाकिस्तान के खिलाफ 14 रन बनाए थे. वहीं, साउथ अफ्रीका सीरीज में भी वह प्रभावित करने में नाकामयाब साबित हुए थे. तीसरे टी20 मैच में ओपनिंग करते हुए उन्होंने 27 रन बनाए थे. पंत ने अब तक ओवरऑल 164 पारियों में 4328 रन बनाए हैं. 2 शतक और 22 अर्धशतक लगाया है. स्ट्राइक रेट 145 का है.

Trending news