पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल मैच में BCCI नहीं करेगा शिरकत, PCB के निमंत्रण को ठुकराया

पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनि ने गुरुवार को कहा उन्होंने अपने सुपर लीग के फाइनल मैच में आईसीसी और उससे मान्यता प्राप्त सभी क्रिकेट बोर्ड को निमंत्रण पत्र भेजा है

पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल मैच में BCCI नहीं करेगा शिरकत, PCB के निमंत्रण को ठुकराया
मनि ने कहा कि करांची में होने वाले इस फाइनल मैट में आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेव रिचर्डसन इस मैच को देखने के लिए करांची आएंगे. (फाइनल मैच)

नई दिल्लीः पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल मैच के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को निमंत्रण पत्र भेजा है. BCCI ने पाकिस्तान के इस निमंत्रण को ठुकरा दिया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 17 मार्च को होने लीग के फाइनल मैच के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को आमंत्रित किया था. पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी ने गुरुवार को कहा उन्होंने अपने सुपर लीग के फाइनल मैच में आईसीसी और उससे मान्यता प्राप्त सभी क्रिकेट बोर्ड को निमंत्रण पत्र भेजा है.

कोहली ने दी साथी खिलाड़ियों को चेतावनी, कहा - इंग्लैंड जाने से पहले फॉर्म में लौटें वर्ना...

एहसान मनी ने कहा कि आईसीसी चेयरमैन शशांक मनोहर और बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सी के खन्ना ने अपने निजी कारणों से इस मैच में नहीं उपस्थित हो पाएंगे. मनी ने कहा कि कराची में होने वाले इस फाइनल मैच में आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेव रिचर्डसन इस मैच को देखने के लिए करांची आएंगे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई को यह निमंत्रण पत्र पुलवामा हमले के पहले ही भेजा जा चुका था. पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट रिश्ते और भी खराब मोड़ पर पहुंच गए है. भारत ने पाकिस्तान के इस सुपर लीग फाइनल मैच में जाने से साफ साफ इनकार कर दिया है.

AFGvIRE: राशिद खान का हरफनमौला प्रदर्शन, अफगानिस्तान ने आयरलैंड को दी शिकस्त

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि उसे उम्मीद है कि लीग के इस फाइनल मैच में अफगानिस्तान, इंग्लैंड, आयरलैंड, बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका सहित कई अन्य देश के प्रतिनिधि पीसीएल का फाइनल मैच देखने के लिए पहुंचेंगे.  पाकिस्तान के इस लीग में कई दिग्गज विदेशी खिलाड़ी भी भाग ले रहे है. पाकिस्तान का कहना है कि उसे उम्मीद है कि जल्द ही पाकिस्तान में खेल की स्थिति सुधरेगी.