Indian Team: इन 2 घातक प्लेयर्स ने टीम इंडिया में की जगह पक्की, आयरलैंड के खिलाफ सीरीज जिताकर दुनिया में बजाया डंका
Advertisement

Indian Team: इन 2 घातक प्लेयर्स ने टीम इंडिया में की जगह पक्की, आयरलैंड के खिलाफ सीरीज जिताकर दुनिया में बजाया डंका

Indian Team: भारत के 2 खिलाड़ियों ने आयरलैंड के खिलाफ तूफानी खेल दिखाया. इन प्लेयर्स ने अपने खेल के दम पर टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर ली है. 

Twitter

Indian Team: भारत ने आयरलैंड के खिलाफ सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली. आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया के लिए दो प्लेयर्स ने बहुत ही कमाल का खेल दिखाया. अपने खतरनाक खेल के दम पर इन खिलाड़ियों ने टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर ली है. आइए जानते हैं, इन प्लेयर्स के बारे में. 

इस खिलाड़ी ने किया कमाल 

दीपक हुड्डा ने आयरलैंड के खिलाफ दोनों ही मैचों में तूफानी खेल दिखाया. उन्होंने पहले मैच में जहां 47 रनों की पारी खेली. वहीं, दूसरे मैच मे वह अलग ही अवतार नजर आए. दूसरे टी20 मैच में दीपक हुड्डा ने 57 गेंदों में 104 रन बनाए, जिसमें 9 चौके और 6 छक्के शामिल हैं. वह टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक लगाने वाले चौथे भारतीय बने. अपने खतरनाक प्रदर्शन के दम पर उन्होंने टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर ली है. दीपक हुड्डा को आयरलैंड सीरीज में 'मैन ऑफ द सीरीज' अवॉर्ड मिला. 

इस विकेटकीपर को मिला मौका 

संजू सैमसन को आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में मौका मिला. उन्होंने इस मौके को पूरी तरह से भुनाया और भारतीय टीम के तूफानी पारी खेली. संजू ने 42 गेंदों में 77 रन बनाए, जिसमें 9 चौके और चार लंबे छक्के शामिल थे. उन्होंने मैदान का हर तरफ स्ट्रोक लगाए. संजू सैमसन की पारी लोग बहुत ही तारीफ कर रहे हैं और उनकी खतरनाक बैटिंग देखकर विरोधी गेंदबाजों ने दांतों तले अंगुलियां दबा लीं. संजू की पारी की बदौलत ही भारतीय टीम जीत दर्ज कर पाई. अब उनकी टीम इंडिया में जगह पक्की लग रही है. 

भारतीय टीम ने जीती सीरीज 

भारत ने आयलैंड के खिलाफ पहला मैच 7 विकेट से जीता था. वहीं, दूसरा टी20 मैच भारत ने 4 रन से अपने नाम किया. इस के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज 2-0 से जीत ली. भारत के लिए गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. कप्तान हार्दिक पांड्या ने आगे बढ़कर टीम को लीड किया. उन्होंने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में अपने जौहर दिखाए. 

Trending news