भारतीय कप्तान Rohit Sharma ने खरीदी ये नई कार, कीमत जानकार उड़ जाएंगे आपके होश
Advertisement
trendingNow11112341

भारतीय कप्तान Rohit Sharma ने खरीदी ये नई कार, कीमत जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

भारत के स्टार बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा ने एक कार खरीदी है. इस कार की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. 

Instagram

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए पूरी दुनिया में फेमस हैं, लेकिन रोहित शर्मा अब एक खास वजह से चर्चा में हैं, उन्होंने एक बहुत ही महंगी कार खरीदी है, जिसने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. 

  1. 4 मार्च को खेला जाएगा पहला मैच 
  2. रोहित ने खरीदी कार 
  3. तीनों ही फॉर्मेट में बने कप्तान 

रोहित शर्मा ने खरीदी ये कार 

भारत में लग्जरी कारों की सूची में लेम्बोर्गिनी उरुस का नाम सबसे ऊपर रहता है. यह बहुत ही महंगी कारों में शुमार की जाती है. रोहित शर्मा ने लेम्बोर्गिनी को मुंबई से खरीदा हैं. ये कार UV "ब्लू एलिओस" की शेड से लैस है, इतना ही नहीं यह आगे और पीछे से नीले रंग में रंगी हुई है. आपको बताते चलें कि भारतीय टीम की जर्सी का रंग भी नीला है और रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं, उसका रंग भी नीला है. रोहित शर्मा के पास पहले से ही BMW कार है. लेम्बोर्गिनी को इससे पहले रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन, रोहित शेट्टी और जूनियर एनटीयार जैसी हस्तियां खरीद चुकी हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Automobili Ardent India ®️ (@automobiliardent)

दिखने में बहुत ही खूबसूरत है ये कार 

लेम्बोर्गिनी कार दिखने में बहुत ही सुंदर लग रही है. डैशबोर्ड और दरवाजे के पैनल पर ऊपरी परत पर काले रंग का उपयोग किया गया है. इसके साथ केबिन में पियानो ब्लैक टच दिया गया है. रोहित शर्मा ने इस कार को 3 करोड़ 14 लाख रूपये में खरीदा है. 

तीनों ही फॉर्मेट में बने कप्तान 

रोहित शर्मा को तीनों ही फॉर्मेट में कप्तान बनाया गया है और वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को तैयार कर रहे हैं. रोहित हमेशा से ही प्लेयर्स को मौका देने के लिए जाने जाते हैं. उनकी बैटिंग के सभी दीवाने हैं. उनके नाम वनडे क्रिकेट में तीन डबल सेंचुरी हैं. वहीं, जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. उन्होंने टीम इंडिया को अपने दम कई मैच जिताए हैं. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने लगातार 12 मैच जीते हैं. अब टीम इंडिया की निगाहें. श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने पर होंगी. 

Trending news