Nagpur Test: टीम इंडिया के सुपरस्टार के साथ नागपुर में फैंस ने की ऐसी हरकत, अब सरेआम लगाई क्लास!
Advertisement
trendingNow11568661

Nagpur Test: टीम इंडिया के सुपरस्टार के साथ नागपुर में फैंस ने की ऐसी हरकत, अब सरेआम लगाई क्लास!

Indian Team : भारतीय क्रिकेट टीम ने नागपुर के वीसीए स्टेडियम में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रनों से हराया. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने तो कमाल का प्रदर्शन किया. मेजबानों ने यह मुकाबला तीसरे ही दिन जीत लिया. 

team india (bcci)

Ind vs Aus 1st Test, R Ashwin: भारतीय ऑफ स्पिनर रविंचंद्रन अश्विन ने नागपुर टेस्ट में 'सुपरस्टार' वाली भूमिका निभाई. उन्होंने पहली पारी में 3 विकेट लिए जबकि दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया के 5 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. इस बीच उनके साथ एक फैन ने ऐसी हरकत की, जिसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी. 

पारी और 132 रनों से जीता भारत

भारतीय टीम ने नागपुर के वीसीए स्टेडियम में खेले गए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के पहले टेस्ट मैच में कमाल का प्रदर्शन किया. मेजबानों ने ऑस्ट्रेलिया को सीरीज के पहले टेस्ट मैच में पारी और 132 रनों से मात दी. टीम इंडिया ने यह मुकाबला तीसरे ही दिन जीत लिया. इसी के साथ मेजबानों ने सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली. धुरंधर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को मैन ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 70 रन बनाए और दोनों पारियों में कुल 7 विकेट झटके. मैच के बाद उन्होंने अपना प्लान सभी के सामने बता दिया.

अश्विन को बोला- 'अन्ना भैया'

नागपुर में मैच के दौरान अश्विन को किसी ने 'अन्ना-भैया' कहा. इस पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी. अश्विन ने लिखा, 'आज स्टेडियम में किसी ने मुझे अन्ना भैया कहा. अन्ना और भैया एक ही होते हैं (बड़े भाई). मुझे मिले प्यार के लिए मैं बहुत आभारी हूं लेकिन यह एक छोटा सा सुधार मदद करेगा.'

अश्विन ने दिखाया कमाल, झटके 8 विकेट

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने 15.5 ओवरों में 42 रन देकर 3 विकेट झटके. इसके बाद दूसरी पारी में अश्विन ने 12 ओवर फेंके और महज 37 रन देकर 5 विकेट झटके. भारत ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 177 रन पर समेटी जिसके बाद मेहमान टीम दूसरी पारी में तो केवल 91 रन बना सकी. ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को मैन ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 7 विकेट लिए और पहली पारी में 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 185 गेंदों पर 9 चौकों की बदौलत 70 रन बनाए. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news