बाढ़ में फंसी टीम इंडिया की स्टार क्रिकेटर, NDRF ने किया रेस्क्यू; वीडियो भी आया सामने
Advertisement
trendingNow12405824

बाढ़ में फंसी टीम इंडिया की स्टार क्रिकेटर, NDRF ने किया रेस्क्यू; वीडियो भी आया सामने

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार क्रिकेटर राधा यादव गुजरात के वडोदरा में आई बाढ़ में फंस गई थीं. हालांकि, NDRF ने रेस्क्यू कर उन्हें वहां से बाहर निकाला. राधा यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो भी शेयर किया है.

बाढ़ में फंसी टीम इंडिया की स्टार क्रिकेटर, NDRF ने किया रेस्क्यू; वीडियो भी आया सामने

Radha Yadav Rescued : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बाएं हाथ की स्पिन गेंदबाज राधा यादव वडोदरा में आई बाढ़ में फंस गई थीं. हालांकि, किसी अनहोनी से पहले उन्हें नेशनल डिजास्टर रेस्पॉन्स फोर्स (NDRF) ने सकुशल निकाल लिया. राधा ने इस सहायता के लिए NDRF को धन्यवाद दिया. इस स्टार राधा ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, 'हम लोग बहुत बुरी तरह फंस गए थे. हमें बचाने के लिए NDRF को बहुत-बहुत धन्यवाद.'

शेयर किया वीडियो

राधा यादव ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बचाव का वीडियो भी शेयर किया है. उनके पोस्ट किए हुए वीडियो में आसपास के इलाके पानी में डूबे हुए हैं और बचाव कर्मी नाव पर सवार होकर आ रहे हैं. लोगों को छाती तक पानी से गुजरते हुए भी देखा जा सकता है. बताते चलें कि हाल के दिनों में गुजरात के कई इलाके बाढ़ से प्रभावित हुए हैं. गुरुवार को आई रिपोर्ट के अनुसार, बारिश और बाढ़ संबंधी घटनाओं के कारण 28 लोगों की मौत हो गई और लगभग 18000 लोगों को सुरक्षित क्षेत्रों में शिफ्ट किया गया है.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

T20 वर्ल्ड कप का हिस्सा हैं राधा यादव

राधा महिला टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा हैं. 2024 महिला टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 3 अक्तूबर से होगी. भारत के ग्रुप में गत विजेता ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान, श्रीलंका और न्यूजीलैंड शामिल हैं. भारत अपने अभियान का आगाज 4 अक्तूबर को न्यू्जीलैंड के खिलाफ करेगा. राधा ने हाल ही में खेले गए महिला एशिया कप में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया था. जहां उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ सेमीफाइनल में 3 विकेट झटके थे. राधा ने भारत के लिए 80 टी20 मुकाबलों में 90 विकेट हासिल किए हैं. जबकि वनडे में उन्होंने भारत के लिए केवल चार मैच खेले हैं और एक विकेट झटका है.

Trending news