IND vs SA: विराट को देख चिल्लाए फैंस, डांस और केक भी काटा... गुवाहाटी में टीम इंडिया का जोरदार स्वागत- VIDEO
topStories1hindi1375105

IND vs SA: विराट को देख चिल्लाए फैंस, डांस और केक भी काटा... गुवाहाटी में टीम इंडिया का जोरदार स्वागत- VIDEO

Team India in Guwahati: भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी20 मैच के लिए गुवाहाटी पहुंच गई है. खिलाड़ियों का गुवाहाटी पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. 

 

IND vs SA: विराट को देख चिल्लाए फैंस, डांस और केक भी काटा... गुवाहाटी में टीम इंडिया का जोरदार स्वागत- VIDEO

India vs South Africa 2nd T20: धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम तिरुवनंतपुरम में जीत से आगाज करने के बाद सीरीज के दूसरे टी20 मैच के लिए गुवाहाटी पहुंच गई है. खिलाड़ियों का एयरपोर्ट पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. टीम होटल में कलाकार पारंपरिक डांस भी करती नजर आईं. इतना ही नहीं, अपने-अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर फैंस भी उत्साह से भरे नजर आए.

गुवाहाटी में होगा घमासान

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा टी20 मैच गुवाहाटी में खेला जाना है. रविवार 2 अक्टूबर को बारसापारा स्टेडियम में यह मुकाबला होगा. टीम इंडिया ने पहला टी20 आठ विकेट से जीता था. अब उसकी नजरें सीरीज में अजेय बढ़त बनाने पर लगी हैं. भारत ने हाल में ऑस्ट्रेलिया को अपनी मेजबानी में खेली गई टी20 सीरीज में मात दी थी. 

खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत

भारतीय खिलाड़ियों का गुवाहाटी पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ. बीसीसीआई ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इसकी शुरुआत में दीपक चाहर और अर्शदीप सिंह केक काटते नजर आ रहे हैं. फिर कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा समेत बाकी खिलाड़ियों का एयरपोर्ट पर स्वागत हुआ. विराट कोहली को देखकर तो फैंस जोश में शोर मचाने लगते हैं. वीडियो में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, केएल राहुल, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल के अलावा सभी खिलाड़ी नजर आ रहे हैं.

 

बुमराह की जगह सिराज को मौका

स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह सीरीज से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह मोहम्मद सिराज को मौका दिया गया है. बुमराह को बैक स्ट्रेस फ्रैक्चर है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से मैदान पर वापसी की थी. टी20 वर्ल्ड कप में भी उनके खेलने पर अभी संशय बरकरार है. हालांकि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि अभी यह पेसर टूर्नामेंट से बाहर नहीं हुआ है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news