Team India: टीम इंडिया में तबाह हो रहा इस घातक तेज गेंदबाज का करियर, सेलेक्टर्स नहीं दे रहे एक मौका!
topStorieshindi

Team India: टीम इंडिया में तबाह हो रहा इस घातक तेज गेंदबाज का करियर, सेलेक्टर्स नहीं दे रहे एक मौका!

Indian Cricket: टीम इंडिया में जसप्रीत बुमराह जैसे एक घातक तेज गेंदबाज को लंबे समय से मौका नहीं मिला है. इस गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलिया में ही अपना पहला मैच खेला था. 

Team India: टीम इंडिया में तबाह हो रहा इस घातक तेज गेंदबाज का करियर, सेलेक्टर्स नहीं दे रहे एक मौका!

Indian Cricket Team: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) से पहले टीम इंडिया को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के रिप्लेसमेंट का ऐलान करना है. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोट के चलते इस टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं हैं. टीम इंडिया के पास एक ऐसा घातक तेज गेंदबाज मौजूद है जिसकी तुलना जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसी खिलाड़ी से की जाती है, लेकिन ये खिलाड़ी लंबे समय से टीम का हिस्सा नहीं बन सका है. इस खिलाड़ी ने अपने शुरुआती करियर में काफी कमाल का प्रदर्शन किया था. 

इस तेज गेंदबाज की हो रही अनदेखी

टीम इंडिया के एक घातक तेज गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलिया में ही अपना डेब्यू मैच खेला था, जहां ये वर्ल्ड कप खेला जाना है. लेकिन ये खिलाड़ी पिछले कई समय से टीम इंडिया में जगह नहीं बना सका है. हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) जो काफी समय से टीम का हिस्सा नहीं बने हैं. टी नटराजन (T Natarajan) टी20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज माने जाते हैं. नटराजन ने अपने करियर की शुरुआत विराट कोहली की कप्तानी में की थी. 

बुमराह जैसी यॉर्कर फेंकने में माहिर 

नटराजन (T Natarajan) के करियर की शुरुआत में उन्हें भारत के 'यॉर्कर मैन' के नाम से पहचाने जाने लगा था. लेकिन रोहित (Rohit Sharma) की कप्तानी में वे लगातार अपने मौके का इंतजार कर रहे हैं. आईपीएल 2022 में नटराजन (T Natarajan) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे थे. टी नटराजन (T Natarajan) ने आईपीएल 2022 के 11 मैचों में 18 विकेट हासिल किए, लेकिन उनका ये प्रदर्शन टीम में वापसी नहीं करा सका. आपको बता दें कि वह चोट की वजह से टीम इंडिया में अपनी जगह बरकरार नहीं रख सके हैं. 

टीम इंडिया के लिए खेले तीनों फॉर्मेट

नटराजन (T Natarajan) ने  भारत के लिए 1 टेस्ट मैच, 4 टी20 इंटरनेशनल मैच और 2 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टी नटराजन ने टेस्ट में 3 विकेट, टी20 इंटरनेशनल में 7 विकेट और वनडे इंटरनेशनल में 3 विकेट झटके हैं. टी नटराजन (T Natarajan) ने अपना आखिरी मैच मार्च 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. टीम इंडिया में अब नटराजन (T Natarajan) के नाम तक की चर्चा भी नहीं हो रही है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news