ISL: अचानक छोड़ दिया टीम के असिस्टेंट कोच का पद, फैंस को लगा जोरदार झटका!
Advertisement

ISL: अचानक छोड़ दिया टीम के असिस्टेंट कोच का पद, फैंस को लगा जोरदार झटका!

Indian Super League: इंडियन सुपर लीग की टीम के असिस्टेंट कोच ने अपना पद छोड़ दिया है. ऐसा माना जा रहा है कि टीम के खराब प्रदर्शन के चलते ही पाशा ने चेन्नईयिन टीम के असिस्टेंट कोच पद से इस्तीफा दिया. अभी तक पाशा किसी भी क्लब से जुड़े नहीं हैं.

sabir pasha

Sabir Pasha, Chhennaiyin FC Coach : कोच अपनी जिम्मेदारी को बखूबी समझते हैं. ऐसा कई बार देखने को मिलता है कि जब किसी टीम का प्रदर्शन खराब रहता है या कोई बड़ी ट्रॉफी हाथ से फिसल जाती है तो कोच ही नहीं पूरा टीम मैनेजमेंट बदल दिया जाता है. ऐसा ही हुआ चेन्नई फुटबॉल क्लब के साथ, जब असिस्टेंट कोच ने अपने पद से तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे दिया.

लंबे समय से निभा रहे थे जिम्मेदारी

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में दो बार की चैंपियन टीम चेन्नईयिन एफसी के सहायक कोच रहे सैयद साबिर पाशा ने तुरंत प्रभाव से अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. क्लब ने बुधवार को बयान जारी करके यह जानकारी दी. सैयद साबिर पाशा लंबे समय से इस जिम्मेदारी को निभा रहे थे. अभी तक उनकी जगह किसी और की नियुक्ति नहीं की गई है. 

खराब प्रदर्शन रहा वजह?

क्लब ने कहा कि पाशा की जगह पर नई नियुक्ति की घोषणा आगामी दिनों में की जाएगी. चेन्नईयिन क्लब मौजूदा सीजन में 27 अंक लेकर 11 टीम के इस टूर्नामेंट में आठवें स्थान पर रहा था. ऐसा माना जा रहा है कि टीम के खराब प्रदर्शन के चलते ही पाशा ने अपने पद से इस्तीफा दिया. अभी तक पाशा किसी भी क्लब से जुड़े नहीं हैं.

चेन्नई की सफलता में निभाई भूमिका

पाशा साल 2016 में इस क्लब से जुड़े थे. उन्होंने चेन्नईयिन टीम की सफलता में अहम भूमिका निभाई. वह टीम के अंतरिम कोच की भूमिका में भी रहे. हालांकि बाद में थॉमस ब्राडरिक को हेड कोच की जिम्मेदारी दी गई. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news