Indian Team: भारतीय टीम ने खुलेआम तोड़े होटल के रूल्स, इस खिलाड़ी के साथ कमरे में दिखी महिला!
Advertisement
trendingNow11802843

Indian Team: भारतीय टीम ने खुलेआम तोड़े होटल के रूल्स, इस खिलाड़ी के साथ कमरे में दिखी महिला!

Indian Team: भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल वेस्टइंडीज के दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है. इससे पहले रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने 1-0 से टेस्ट सीरीज अपने नाम की. इस बीच बड़ी खबर भारत की दूसरी टीम को लेकर सामने आई.

Indian Team: भारतीय टीम ने खुलेआम तोड़े होटल के रूल्स, इस खिलाड़ी के साथ कमरे में दिखी महिला!

Indian Team Broke Hotel Rules : भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल वेस्टइंडीज के दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच अभी वनडे सीरीज खेली जा रही है जिसका एक-एक मैच भारत और वेस्टइंडीज ने जीता है. सीरीज का तीसरा और निर्णायक वनडे मैच एक अगस्त को त्रिनिदाद में खेला जाना है. इससे पहले रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने 1-0 से टेस्ट सीरीज अपने नाम की. इस बीच बड़ी खबर भारत की निशानेबाजी टीम को लेकर साउथ कोरिया से सामने आई.

कुछ सदस्यों ने किया नियमों का उल्लंघन

भारतीय निशानेबाजी दल के कुछ सदस्यों ने हाल में चांगवोन में तीसरी वर्ल्ड जूनियर चैंपियनशिप के दौरान उस होटल के नियमों का उल्लंघन किया, जहां वे ठहरे हुए थे. इस घटना की शिकायत 90 सदस्यीय दल के साथ गए अधिकारियों से की गई है. भारतीय टीम के साथ गए एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि होटल के रिसेप्शन से एक घटना की जानकारी मिली जिसमें एक महिला निशानेबाज को पुरुष निशानेबाज के कमरे में देखा गया. इसके अलावा होटल के कुछ कमरों में सामान को नुकसान के मामले भी सामने आए.

नुकसान की भरपाई कर दी गई

अधिकारी ने कहा, ‘हम स्वतंत्र रूप से घटना (महिला का पुरुष निशानेबाज के कमरे में मिलना) की पुष्टि नहीं कर पाए क्योंकि किसी ने भी उन्हें रूम के अंदर जाते या बाहर आते नहीं देखा. हालांकि होटल ने कमरों में कुछ सामान को नुकसान पहुंचाने की जानकारी दी जिसके लिए उन्हें भरपाई कर दी गई है. होटल के स्वागत कक्ष ने महिला निशानेबाज के पुरुष निशानेबाज के कमरे में मिलने की घटना की भी जानकारी दी लेकिन उक्त निशानेबाजों से बात करने पर कुछ पता नहीं चल पाया. टीम का कोई भी सदस्य होटल द्वारा शिकायत की गई गतिविधियों में लिप्त नहीं था.’

केटल में नूडल्स बनाईं

भारत ने साउथ कोरिया के चांगवोन शहर में 24 जुलाई को संपन्न हुए टूर्नामेंट के लिए प्रतिस्पर्धी देशों के बीच सबसे बड़ा दल भेजा था. भारत 6 गोल्ड, इतने ही सिल्वर और 5 ब्रॉन्ज मेडल के साथ चीन के बाद दूसरे स्थान पर रहा था. चीन ने 12 गोल्ड सहित 28 मेडल जीते थे. अधिकारी ने कहा, ‘जिन निशानेबाजों की शिकायत की गई, वे अपने खर्चे पर गए शॉटगन शूटर हैं. पूछताछ में हमें पता चला कि महिला निशानेबाज ने पुरुष निशानेबाज का शौचालय इस्तेमाल किया. इस तरह की घटनाएं भी सामने आईं कि खिलाड़ियों ने ‘इलेक्ट्रिक केटल’ में नूडल्स बनाकर उन्हें खराब कर दिया. हमने होटल को उपकरणों के नुकसान के लिए भुगतान कर दिया है.’

CCTV फुटेज का पता नहीं

इस अधिकारी ने पुष्टि की कि दल के साथ एक गए सीनियर अधिकारी ने एनआरएआई को रिपोर्ट सौंप दी है. कोचिंग स्टाफ सहित हर सदस्य को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. अधिकारी ने बताया कि उन्हें पता नहीं है कि होटल ने भारतीय दल के अधिकारियों को सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराई या नहीं. उन्होंने कहा, ‘शायद घटना की वीडियो फुटेज दी हो लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं है.’ (PTI से इनपुट)

 

Trending news