IPL 2019: मैच से पहले मैदान पर 'टकराए' धवन और पांड्या, VIDEO हुआ ये वायरल

दिल्ली और मुंबई में मुकाबले से पहले  प्रैक्टिस के दौरान खिलाड़ी शिखर धवन और हार्दिक पांड्या के बीच मैदान पर भिड़ंत देखने को मिली.

IPL 2019: मैच से पहले मैदान पर 'टकराए' धवन और पांड्या, VIDEO हुआ ये वायरल
शिखर धवन और हार्दिक पांड्या. (फोटो: PTI)

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपनी सटीक गेंदबाजी के दम पर दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर गुरुवार को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 40 रनों से करारी शिकस्त दी. इससे पहले मैदान पर प्रैक्टिस सेशन के दौरान दिल्ली के खिलाड़ी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और मुंबई के हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बीच भिड़ंत देखने को मिली.

इंडिया के टी20 लीग (IPL) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी एक वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों विरोधी टीमों के खिलाड़ी मैदान पर एक-दूसरे के नजदीक आते हैं. इसी बीच पांड्या अपने दोनों हाथों से धवन के गालों पर धीमे से थप्पी मारते हैं और धवन झटके के साथ नीचे की ओर गिरने लगते हैं. हालांकि फिर वह खुद को संभालकर हंसते  हुए ऊपर उठते हैं और पांड्या को गले लगा लेते हैं. हंसी-मजाक में दोनों यह एक्टिंग करते नजर आए, जो कि वीडियो में कैद हो गई. आप भी देखें वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Even Gabbar cannot withstand the  effect of having Hardik Pandya around  That bonding though  #DCvMI #VIVOIPL

A post shared by IPL (@iplt20) on

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली को पांच विकेट पर 169 रनों का लक्ष्य दिया जिसके जवाब में दिल्ली निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 128 रन ही बना पाई.

बता दें कि मुंबई की नौ मैचों में यह छठी जीत है और अब उसके 12 अंक हो गए हैं और वह प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. वहीं, दिल्ली की नौ मैचों में चौथी हार है और वह 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है.