IPL 2021: अलग अंदाज में दिखेगी Rohit Sharma की Mumbai Indians, टीम की नई जर्सी लॉन्च
Advertisement

IPL 2021: अलग अंदाज में दिखेगी Rohit Sharma की Mumbai Indians, टीम की नई जर्सी लॉन्च

आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शुरुआत 9 अप्रैल 2021 से होगी. मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए टीम की नई जर्सी लॉन्च कर दी है. इस फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है. 

मुंबई इंडियंस की नई जर्सी में जसप्रीत बुमराह, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या (फोटो-Twitter/@mipaltan)

मुंबई: आईपीएल 2021 (IPL 2021) का बिगुल बजने में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं, ऐसे में हर टीम ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. 5 बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) अपनी टीम को नए अंदाज में पेश करना चाहती है इसलिए इस फ्रेंचाइजी ने जर्सी में ही बदलाव कर दिया है.

  1. नए अंदाज में दिखेगी मुंबई इंडियंस टीम
  2. आईपीएल 2021 के लिए नई जर्सी लॉन्च
  3. नई जर्सी में नजर आए कप्तान रोहित शर्मा

मुंबई की नई जर्सी लॉन्च

आईपीएल की मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने इस मेगा टी-20 लीग 14वें सीजन के लिए अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है.  इस फ्रेंचाइजी ने बयान में कहा, 'नई जर्सी में 5 मूल तत्वों पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश का समावेश है, जो हमारे मूल मूल्यों और विचारधाराओं पर आधारित है. हमारे 5 आईपीएल खिताब इन मूल्यों के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं.'

 

 

ब्लू जर्सी में गोल्डन टच

 

मुंबई इंडियंस ने कहा कि पहले की तरह नीले रंग की इस जर्सी में गोल्डन कलर का ज्यादा इस्तेमाल है. मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस आईपीएल के 14वें में 9 अप्रैल को आरसीबी के खिलाफ होने वाले मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेगी. मुंबई ने पांच बार 2011, 2013, 2017, 2019 और 2020 में आईपीएल का खिताब जीता है.

 

 

Trending news