IPL 2021: अपने कमरे का कैमरा बंद करना भूल गए Rahul Tewatia, फिर कैद हो गईं ये 'हरकतें'
Advertisement
trendingNow1877167

IPL 2021: अपने कमरे का कैमरा बंद करना भूल गए Rahul Tewatia, फिर कैद हो गईं ये 'हरकतें'

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपने स्टार ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में राहुल अपने होटल वाले कमरे में कुछ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

फोटो (Rajasthan Royals twitter)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 14) के 14वें सीजन को शुरू होने में अब कुछ ही दिनों का समय बाकी है. इस साल का आईपीएल भारत के 6 शहरों में 9 अप्रैल से खेला जाएगा. इससे पहले सभी टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपने स्टार ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में राहुल अपने होटल वाले कमरे में कुछ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

  1. अपने कमरे का कैमरा ऑफ करना भूले राहुल
  2. फिर कैद हो गईं ये 'हरकतें
  3. पहले मैच में पंजाब से भिड़ेगा राजस्थान

कैमरा ऑफ करना भूले राहुल

दरअसल राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपने खिलाड़ियों के होटल के कमरे में एक-एक कैमरा सेट किया है और राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) अपने कमरे के कैमरे को ऑफ करना भूल जाते हैं. इस दौरान राहुल की सारी हरकतें कैमरे में कैद हो जाती हैं. राजस्थान रॉयल्स ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में राहुल (Rahul Tewatia) अपने फोन पर किसी से बात करते-करते क्रिकेट प्रैक्टिस करने के साथ-साथ कसरत करते हुए नजर आ रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने राहुल की इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'राहुल को लग रहा है कि उन्हें कोई नहीं देख रहा.' सोशल मीडिया पर राहुल का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख कर लोगों ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं. 

आईपीएल के चलते भारतीय टीम में मिला मौका 

पिछले साल 2020 के आईपीएल सीजन में शानदार खेल दिखाने के बाद राहुल (Rahul Tewatia) को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैच की वनडे सीरीज में मौका मिला था. हालांकि राहुल एक भी मैच के लिए मैदान में नहीं उतरे थे. आईपीएल में राहुल ने अब तक 34 मैचों में 366 रन बनाए हैं और इसके साथ उन्होंने 24 विकेट भी झटके हैं. पिछले सीजन की बात करें तो राहुल ने 14 मैचों में 42.50 की औसत से 255 रन बनाए थे. जबकि गेंदबाजी में उन्होंने 10 विकेट भी चटकाए थे.

पहले मैच में पंजाब से भिड़ेगा राजस्थान 

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) इस साल के आईपीएल में अपने पहले मुकाबले में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का सामना करेगी. ये मुकाबला 12 अप्रैल को खेला जाएगा. इस साल आईपीएल के शुरुआती मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का मुकाबला पिछले साल की विजेता मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से होगा. ये मैच चेन्नई में खेला जाएगा. बता दें कि पिछले साल आईपीएल कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते यूएई में आयोजित किया गया था. लेकिन इस साल इसे एक बार फिर भारत में खेला जाएगा.  

VIDEO

Trending news